36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वैन व ऑटो की टक्कर में एक की मौत

हाजीपुर/पटेढ़ी बेलसर : थाना क्षेत्र के गोरौल -सरैया मुख्य मार्ग के बीबीपुर गांव के समीप सोमवार की देर शाम पिकअप वैन और ऑटो की टक्कर में ऑटो सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद आस-पास के लोग जुट गये. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में […]

हाजीपुर/पटेढ़ी बेलसर : थाना क्षेत्र के गोरौल -सरैया मुख्य मार्ग के बीबीपुर गांव के समीप सोमवार की देर शाम पिकअप वैन और ऑटो की टक्कर में ऑटो सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद आस-पास के लोग जुट गये. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने एक को मृत बताया.

मृतक जितेंद्र ठाकुर उर्फ जीतू पटेढ़ी बेलसर थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव निवासी कपिलेश्वर ठाकुर का पुत्र था. घायलों में पप्पू ठाकुर(38),हिमांशु उज्ज्वल निश्चल ठाकुर, उत्सव कुमार ,राजेश ठाकुर, गोलू ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया. मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग एक ऑटो पर सवार को कर बाजार जा रहे थे.
इसी दौरान पटेढ़ी बेलसर थाना क्षेत्र बीबीपुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार से आ रही पिकअप वैन ऑटो के आमने-सामने सीधी टक्कर हो गयी. टक्कार इतनी जोरदार थी की ऑटो का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद आस-पास के लोग जुट गये. लोगों की मदद से ऑटो में फंसे लोगों को ऑटो से बाहर निकाला गया और आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.
जहां सभी की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. मगर रास्ते में ही जितेंद्र ठाकुर उर्फ जीतू की मौत हो गयी. सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी में तैनात डॉक्टरों ने जितेंद्र ठाकुर उर्फ जीतू को मृत बताया. इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर पिकअप वैन और ऑटो को जब्त कर थाने लेकर आयी.
मृतक के घर पर मचा कोहराम
मृतक के घर पर मौत की खबर मिलते ही कोहराम मच गया, आनन-फानन में मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. सदर अस्पताल में जीतू का शव देख मृतक के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल था. सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें