25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोलीबारी मामले में दूसरे पक्ष ने दर्ज करायी प्राथमिकी

हाजीपुर/भगवानपुर : थाना क्षेत्र के मागंनपुर गांव में बीते 15 मई को हुई गोलीबारी मामले में दूसरे पक्ष के मांगनपुर गांव निवासी प्रहलाद सिंह ने भगवानपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस मामले में एक पक्ष के बेलसर ओपी थाना क्षेत्र के मौना गांव निवासी नंदकिशोर ठाकुर ने बीते 16 मई को ही प्राथमिकी […]

हाजीपुर/भगवानपुर : थाना क्षेत्र के मागंनपुर गांव में बीते 15 मई को हुई गोलीबारी मामले में दूसरे पक्ष के मांगनपुर गांव निवासी प्रहलाद सिंह ने भगवानपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस मामले में एक पक्ष के बेलसर ओपी थाना क्षेत्र के मौना गांव निवासी नंदकिशोर ठाकुर ने बीते 16 मई को ही प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

जिसमें अपने पुत्र विक्रम कुमार को गोली मारकर हत्या करने के आरोप में मांगनपुर गांव निवासी प्रहलाद सिंह के पुत्र जयकिशोर सिंह सहित अन्य लोगों को नामजद किया था.
प्राथमिकी में प्रहलाद सिंह ने कहा है कि पिछले 15 मई को मेरे गांव से राहुल कुमार की शादी में सराय थाना क्षेत्र के मनी भकुरहर गांव में बारात गयी थी. जिसमें मेरा पुत्र जयकिशोर सिंह एवं चचेरा पोता चंद्रमोहन कुमार बारात गये थे. उस बारात में मौना गांव निवासी विक्रम कुमार एवं उसी गांव के दीपक कुमार भी बारात में पहुंचे थे. बारात में मेरे पुत्र एवं पोता के साथ विक्रम कुमार एवं दीपक कुमार गाली- ग्लौज करने लगा.
आरोप लगाने लगे कि तुम लोग वीरेंद्र सिंह का मन बढ़ा कर मेरे ऊपर मुकदमा करवा दिया है. हम तुम लोगों को जान से मार देंगे. इसके बाद जयकिशोर सिंह एवं चंद्रमोहन कुमार भाग कर घर आ गए. रात करीब साढ़े बारह बजे विक्रम और दीपक पांच- छह लोगों के साथ मेरे घर के समीप पहुंच कर कहा कि यह सब आ गया है, इस सबको को मारो गोली.
इस पर विक्रम अपने पास से पिस्तौल निकाला और गोली चलाना शुरू कर दिया. गोली हमारे पुत्र और पोता के पैर में लगी. गोलीबारी की आवाज सुनकर हमलोग बाहर निकल कर देखा, तो गोली लगने से मेरा पुत्र और पोता दोनों घायल है. आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोरौल लेकर पहुंचा.
अस्पताल में ही इलाज के दौरान पता चला कि घटना की जानकारी मिलते ही उत्तेजीत ग्रामीणों ने विक्रम कुमार को घेर लिया तथा ईंट पत्थर से मारपीट कर उसकी हत्या कर दी. प्राथमिकी में कहा गया है कि मौना गांव निवासी विक्रम कुमार कुछ दिनों पूर्व मांगनपुर गांव में जमीन खरीदा था. जिसको लेकर पिछले कई महीनों से विक्रम का वहां के लोगों से विवाद चल रहा था. भगवानपुर पुलिस दोनों प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें