36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बदमाशों ने व्यवसायी से 41 हजार लूटे, की फायरिंग

हाजीपुर/वैशाली : थाना क्षेत्र के मदरना चौक स्थित लक्ष्मी हार्डवेयर व्यवसायी शत्रुध्न कुमार से एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर मारपीट कर 41 हजार रुपये लूट लिया. विरोध करने पर अपराधियों ने व्यवसायी के भाई पर गोली चलायी, लेकिन वे बाल बाल बच गये. घटना बुधवार की देर शाम […]

हाजीपुर/वैशाली : थाना क्षेत्र के मदरना चौक स्थित लक्ष्मी हार्डवेयर व्यवसायी शत्रुध्न कुमार से एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर मारपीट कर 41 हजार रुपये लूट लिया.

विरोध करने पर अपराधियों ने व्यवसायी के भाई पर गोली चलायी, लेकिन वे बाल बाल बच गये. घटना बुधवार की देर शाम की है. जब थाना क्षेत्र के ग्राम बरदहींया पंचायत अमृतपुर वैशाली निवासी सरयुग साह का पुत्र व्यवसायी शत्रुध्न कुमार अपनी दुकान बंद कर 8.30 बजे अपने भाई के साथ घर बाइक से जा रहा था.
तभी एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने व्यवसायी को पीछा कर घटना को अंजाम दिया. पीड़ित व्यवसायी के द्वारा वैशाली थाने में दिये गये आवेदन के अनुसार बीती रात बुधवार को 8.30 बजे के करीब मदरना चौक स्थित लक्ष्मी हार्डवेयर दुकान को बंद कर अपने भाई छोटे लाल के साथ घर लौट रहा था.
उसी समय जंगबहादुर चौक से एक बाइक पर सवार तीन लोग पीछा करने लगे और बीच रास्ते पर गाड़ी रोक कर लूटपाट करने लगे. उसके पास दुकान के बिक्री का करीब 41 हजार रुपया था, जो लूट लिया और पिस्तौल के बट से मारकर सिर फोड़ दिया. इसका विरोध किये जाने पर भाई छोटन के ऊपर गोली भी चलाया, जो उसके बगल से निकल गया.
घटना के बाद आसपास के सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गये अपराधी पूरब दिशा की ओर भाग गये. इस संबंध में थानाध्यक्ष मंजर आलम ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें