27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क हादसों में दो की गयी जान

हाजीपुर/देसरी : हाजीपुर-जंदाहा एनएच 322 पर देसरी थाना क्षेत्र के उफरौल गांव के समीप सोमवार को अज्ञात वाहन की ठोकर से स्कूटी सवार एक छात्र की मौत हो गयी, जबकि स्कूटी के पीछे बैठा उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद वहां आसपास के लेाग जुट गये. हालांकि जब तक […]

हाजीपुर/देसरी : हाजीपुर-जंदाहा एनएच 322 पर देसरी थाना क्षेत्र के उफरौल गांव के समीप सोमवार को अज्ञात वाहन की ठोकर से स्कूटी सवार एक छात्र की मौत हो गयी, जबकि स्कूटी के पीछे बैठा उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना के बाद वहां आसपास के लेाग जुट गये. हालांकि जब तक लोग जुटते वाहन चालक गाड़ी लेकर फरार हो चुका था. स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.
घटना की सूचना मिलते ही देसरी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. मृतक सोनू कुमार (24) नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज मोहल्ला निवासी जगरनाथ पासवान का पुत्र था. घायल रंजन कुमार भी उसी मोहल्ले का रहने वाला बताया गया.
छात्र के घर पर मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचे. सदर अस्पताल में सोनू का शव देखते ही मृतक के परिजनों रो-रोक कर बुरा हाल था. परिजनों ने बताया कि सोनू देसरी थाना क्षेत्र के देसरी बाजार स्थित बीपीएस कॉलेज में बीए का छात्र था.
सोमवार की सुबह मोहल्ले के ही अपने एक दोस्त रंजन कुमार के साथ स्कूटी से कॉलेज गया था. वहां से लौटने के क्रम में देसरी थाना क्षेत्र के उफरौल पश्चिम व शिवाला के बीच स्थित डैनी पुल पर के समीप एक अज्ञात वाहन की ठोकर से सोनू की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि बाइक के पीछे बैठा रंजन गंभीर रूप से घायल हो गया.
स्कॉर्पियो के धक्के से एक की मौत, सड़क जाम
भगवानपुर. हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर भगवान थाना क्षेत्र के वारिसपुर गांव के समीप रविवार की रात स्कार्पियो की ठोकर से एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मृतक मो नइम सदर थाना के नूनपुर धरहरा निवासी नूर मोहम्मद का पुत्र था. इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.
इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सोमवार की सुबह सदर थाना क्षेत्र के चकचमेली और सराय थाना क्षेत्र के मंसुरपुर के समीप हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच को जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा कर सड़क जाम समाप्त कराया.
मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर की ओर से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही चोकर लदी पिकअप वैन वारिसपुर के समीप पंक्चर हो गयी. मो नइम पंक्चर बनाने के लिए पिकअप वैन का चक्का खोल रहा था, तभी एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो का चालक मौके से भाग निकला.
घटना की सूचना मिलते ही भगवानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने उसे इलाज के लिए सीएचसी भगवानपुर में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें