36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जंदाहा में शादी में आयी मासूम से सामूहिक दुष्कर्म

हाजीपुर/जंदाहा. जंदाहा थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी मौसी की शादी में आयी एक बच्ची के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में बच्ची के पिता ने तीनों युवकों के विरुद्ध जंदाहा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी में जुट गयी है. घटना बीते […]

हाजीपुर/जंदाहा. जंदाहा थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी मौसी की शादी में आयी एक बच्ची के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में बच्ची के पिता ने तीनों युवकों के विरुद्ध जंदाहा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी में जुट गयी है. घटना बीते 13 मार्च की रात की बतायी गयी है.
बच्ची का इलाज जंदाहा पीएचसी में चल रहा है. सारण जिले की रहने वाले बच्ची के पिता ने दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि वह अपनी साली की शादी में शामिल होने परिवार के साथ जंदाहा थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित अपने ससुराल आया था. 13 मार्च की रात घर के सारे लोग शादी की रस्म अदायगी में लगे हुए थी.
उसी दौरान सुभाष कुमार, विवेक कुमार और राजू कुमार ने उसकी बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बच्ची ने रात में ही परिजनों से पेट दर्द की शिकायत की पर उस वक्त किसी ने उस पर ध्यान नहीं दिया. अगली सुबह बच्ची ने दुबारा पेट दर्द की शिकायत की. इसके बाद उसकी नानी ने बच्ची से जानकारी ली तो सारी घटना का पता चला.
घटना की जानकारी होने पर बच्ची को इलाज के लिए जंदाहा पीएचसी में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष सरफराज अहमद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
घटना के बाद गांव के लोगों में आक्रोश व्याप्त है. इस प्रकार की जघन्य कांड को लेकर ग्रामीण आरोपित काे पकड़ने और उसे फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं. गांव का शिष्टमंडल थाने पर पहुंच कर आरोिपतों की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी ली. थानाध्यक्ष ने गिरफ्तारी का भरोसा दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें