28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वैशाली : अगवा किसानों की हत्या में पांच नक्सली गिरफ्तार, घटना के बाद शूटर पंकज भाग गया था पंजाब

शूटर की निशानदेही पर गठित टीम को मिली सफलता हाजीपुर (वैशाली) : जंदाहा थाना क्षेत्र के डीह बिचौली गांव के एक व्यवसायी और महिसौर गांव के दो किसानों को अगवा कर हत्या करनेवाले पांच नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार नक्सलियों में एक महिला सदस्य भी शामिल है. पुलिस ने उनके पास से दो […]

शूटर की निशानदेही पर गठित टीम को मिली सफलता
हाजीपुर (वैशाली) : जंदाहा थाना क्षेत्र के डीह बिचौली गांव के एक व्यवसायी और महिसौर गांव के दो किसानों को अगवा कर हत्या करनेवाले पांच नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार नक्सलियों में एक महिला सदस्य भी शामिल है.
पुलिस ने उनके पास से दो पिस्टल, दो कट्टे और आधा दर्जन कारतूस बरामद किये हैं. महुआ के डीएसपी मुंद्रिका प्रसाद ने मंगलवार को बताया कि पिछले 27 दिसंबर को डीह बिचौली गांव के व्यवसायी ऋषिकेश झा की हत्या और उसी दिन बरैला चंवर से पटवन कर घर लौट रहे महिसौर गांव के किसान रमेश झा और रंजीत कुमार सिंह को अगवा कर हत्या करने की घटना को अंजाम इसी गिरोह के सदस्यों ने दिया था. डीएसपी ने बताया कि एसपी को सूचना मिली थी कि हार्डकोर नक्सली अमरनाथ सहनी गिरोह का शूटर पंकज कुमार है. पंकज कुमार समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चांदोपट्टी निवासी सूर्यदेव महतो का पुत्र है.
पुलिस की दबिश के कारण वह भाग कर पंजाब चला गया था. एसपी के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक अभियान सूर्यकांत सिंह के नेतृत्व में एक टीम बनायी गयी. टीम ने पंजाब के लुधियाना के लिए रवाना हुई और पंजाब पुलिस के सहयोग से लुधियाना के जसिया गांव से पंकज को गिरफ्तार कर लिया.
पंकज की निशानदेही पर टीम ने अमरनाथ सहनी के पुत्र हेमंत सहनी, डीह बिचौली गांव निवासी राम सिकिल सहनी के पुत्र लालबाबू सहनी, उसी गांव के अनेक सहनी की पत्नी बबीता देवी और पातेपुर थाना क्षेत्र के मरुई गांव निवासी शिवचंद्र सहनी के पुत्र लुलवा उर्फ रवींद्र सहनी को पकड़ लिया. पूछताछ के बाद पांचों को मंगलवार को जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें