Advertisement

gopalgunj

  • Nov 13 2018 8:06AM

हाजीपुर में गैस एजेंसीकर्मी को गोली मार कर 9.40 लाख रुपये की लूट, इधर, गोपालगंज में बंधक बना कर चार लाख लूटे

हाजीपुर में गैस एजेंसीकर्मी को गोली मार कर 9.40 लाख रुपये की लूट, इधर, गोपालगंज में बंधक बना कर चार लाख लूटे

हाजीपुर (वैशाली) : नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज स्थित दुर्गा मंदिर के समीप सोमवार को दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने गैस एजेंसी के दो कर्मचारी को रोक कर पिस्टल के बल पर उनसे पैसे से भरा बैग लूटने का प्रयास करने लगे. कर्मी बाइक से बैंक में रुपये जमा करने जा रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने बाइक सवार दोनों कर्मियों को रोक लिया. रुपये लूटने के प्रयास में कर्मी द्वारा विरोध करने पर उनमें से एक अपराधी ने बाइक के पीछे बैठे एक कर्मी को गोली मार दी. इसके बाद चारों अपराधी घायल कर्मी से 9 लाख 40 हजार रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गये. 

गोली की आवाज सुन कर लोगों को अपने पास आता देख अपराधी हवा में दो गोली चलाते हुए भाग निकले. गोली चलने से बाइक चला रहा दूसरा कर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गया. लोगों की मदद से घायल दोनों कर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां घायल कर्मी बलराम राय की की हालत गंभीर देख उसे प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

गोपालगंज में बंधक बना कर चार लाख लूटे

गोपालगंज : रेलवे स्टेशन के सामने हथियारों से लैस नकाबपोश लुटेरों ने घर के परिजनों को बंधक बनाकर लूटपाट की. विरोध करने पर युवक को बेरहमी से पीटा. घंटों घर में परिजन दहशत के बीच रहे. इस दौरान 45 हजार रुपये समेत चार लाख से अधिक की संपत्ति लूट ली गयी. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करने में जुटी है. 

Advertisement

Comments

Advertisement