33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वैशाली : ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

हाजीपुर (वैशाली) : हाजीपुर -महुआ मुख्य मार्ग के सेंदुआरी गांव के समीप सोमवार को ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. इससे बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर गांव निवासी कुंदन कुमार सिंह तथा अमीत कुमार के रूप में की गयी. कुंदन के जीजा […]

हाजीपुर (वैशाली) : हाजीपुर -महुआ मुख्य मार्ग के सेंदुआरी गांव के समीप सोमवार को ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. इससे बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गयी.
मृतकों की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर गांव निवासी कुंदन कुमार सिंह तथा अमीत कुमार के रूप में की गयी. कुंदन के जीजा ने बताया की कुंदन दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. कुंदन दुर्गापूजा को लेकर कुछ दिन पहले ही घर आया था. वह बाइक बनवाने के लिए हाजीपुर आया था. लगभग एक बजे स्टेशन चौक स्थित मेरे घर पर कुंदन मेरी बाइक मांगने के लिए आया था.
पूछे जाने पर उसने बताया था कि उसकी बाइक का टायर खराब हो गया है. टायर लाने के लिए उसने मेरी बाइक मांगी था, मैंने उसे बाइक देने से मना भी कर दिया था, मगर वह अपनी बहन से जिद कर बाइक की चाबी लेकर चला गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें