27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छापेमारी में ट्रक पर लदी 447 कार्टन विदेशी शराब जब्त, आरोपित फरार

गुप्त सूचना के आधार पर की गयी कार्रवाई शराब के सभी बोतलों पर सेल फॉर वनलि हरियाणा अंकित था महुआ. महुआ थाने की पुलिस ने रविवार की देर रात मधौल गांव स्थित अक्षयवट कॉलेज के समीप छापेमारी कर एक ट्रक पर लदा 447 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया. हलांकि की पुलिस को देख ट्रक का […]

गुप्त सूचना के आधार पर की गयी कार्रवाई
शराब के सभी बोतलों पर सेल फॉर वनलि हरियाणा अंकित था
महुआ. महुआ थाने की पुलिस ने रविवार की देर रात मधौल गांव स्थित अक्षयवट कॉलेज के समीप छापेमारी कर एक ट्रक पर लदा 447 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया.
हलांकि की पुलिस को देख ट्रक का चालक और खलासी भागने में सफल रहा. बरामद शराब के सभी कार्टन रॉयल स्टैंग की थी. जिस पर सेल फॉर वनलि हरियाण अंकित था. ट्रक को जब्त कर थाना लाया गया. जानकारी के अनुसार महुआ पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की शराब का एक बड़ा खेप लाया जा रहा है.
सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया. टीम द्वारा महुआ थाना क्षेत्र में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. चेकिंग के दौरान मधौल गांव स्थित अक्षयवट कॉलेज के समीप राजस्थान नंबर की ट्रक पुलिस की गाड़ी देख ट्रक का चालक और खलासी ट्रक छोड़ का अंधेरा का फायदा उठा कर भाग निकला.
पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में रखे मुल्तानी मिट्टी के नीचे छुपा कर रखा 447 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया गया. ट्रक को जब्त कर महुआ थाना लाया गया. बरामद शराब के सभी कार्टन रॉयल स्टैंग के 775 एमएल के थे. शराब के सभी बोतलो पर सेल फॉर वनलि हरियाणा अंकित था.
जिले में नहीं रूक रहा शराब का कारोबार : हाजीपुर. महुआ थाना क्षेत्र के मधौल गांव से सोमवार को पकड़ी गयी शराब की बड़ी खेप कोई पहली घटना नहीं है.
इससे पहले भी जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र से शराब की बड़ी- बड़ी खेप पकड़ी जा चुकी है. सरकार द्वारा की गयी शराब बंदी के बावजूद वैशाली जिले में शराब का धंधा रूकने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में नये पुलिस अधीक्षक के कमान संभालने के बाद शराब के कारोबार पर अंकुश लगने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन हाल के दिनों में जिले से करोड़ो रूपये की शराब बरामदगी से साबित होता है कि शराब के धंधेबाज बेखौफ अपना कारोबार चला रहे है.
क्या कहते है पुलिस अधिकारी
इस संबंध में वरीय पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि शराब बरामद होने की सूचना मिली है,जिसकी जांच की जा रही है.जल्द ही मामले की छानबीन के बाद शराब के धंधेबाजों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
मालती देवी,एसडीपीओ महुआ.
1. 9 जुलाई को महुआ थाना क्षेत्र के डभैच्छ चौक स्थित एक लाइन होटल से पुलिस ने छापेमारी कर 350 कार्टन विदेशी शराब बरादम किया था
2. 11 जुलाई को बेलसर पुलिस ने रात में गश्ती के दौरान एक बोलेरो कार पर लदाद 20 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया था
3. 5 जून को लालगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नारायणपुर पंचायत के कोवा मोहम्मदपुर गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 377 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया था.
4. 7 जून को लालगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी कंठ गांव स्थित एक घर पर पुलिस ने छापेमारी कर 395 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया था
5. 11 जून को बलिगांव थाना की पुलिस ने आगरौल चौक पर छापेमारी कर 102 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया था
6. 13 जून को देसरी थाना क्षेत्र के उपरौल गांव से पुलिस ने छापेमारी कर 108 कार्टन शराब के साथ शराब के धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया था
7. 23 जून को सराय थाना क्षेत्र के मंसुरपुर गांव से पुलिस ने छापेमारी कर 421 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें