27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रफ्तार से जा रही बेलगाम ट्रक पेड़ से टकराकर गड्ढ़े में पलटा

महुआ : महुआ-हाजीपुर मुख्यमार्ग के लक्ष्मीपुर बखरी गांव में तेज रफ्तार से जा रही बेलगाम ट्रक पेड़ से टकराकर गड्ढ़े में पलट गयी. इस घटना में मौके पर ही एक महिला समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही रानीपोखर चौक पर अफरा-तफरी मच गयी तथा चौक पर मौजूद ग्रामीणों […]

महुआ : महुआ-हाजीपुर मुख्यमार्ग के लक्ष्मीपुर बखरी गांव में तेज रफ्तार से जा रही बेलगाम ट्रक पेड़ से टकराकर गड्ढ़े में पलट गयी. इस घटना में मौके पर ही एक महिला समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही रानीपोखर चौक पर अफरा-तफरी मच गयी तथा चौक पर मौजूद ग्रामीणों के साथ साथ दुकानदार भी अपनी दुकानों का शटर गिरा घटनास्थल पर पहुंच गये़ इस दौरान मुख्यमार्ग पर यातायात अवरुद्ध हो गया. उधर सूचना पर महुआ पुलिस भी पहुंच घटना की जांच में जुट गयी. मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम हाजीपुर की ओर से आटा लेकर महुआ की ओर जा रही एक बेलगाम रानीपोखर के समीप लक्ष्मीपुर बखरी गांव में सड़क खड़ी सिंबल पेड़ से टकराकर पलट गयी. इस घटना में लक्ष्मीपुर गांव निवासी राजेंद्र राम की 50 वर्षीया पत्नी शीला देवी तथा ट्रक के खलासी की मौके पर ही मौत हो गयी. इस दौरान चालक मौके का फायदा उठा भाग निकला.

बताया गया है कि मृत महिला अपनी बेटी दामाद को गाड़ी पकड़ाने के लिए गांव में सड़क के किनारे खड़ी थी, तभी इस प्रकार का हादसा हुआ. महिला की मौत की खबर परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया और कुछ ही मिनटों में सैंकड़ों ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गयी. जिससे मुख्यमार्ग पर यातायात अवरुद्ध हो गया. उधर सूचना पर महुआ थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद एसआई अंबुज कुमार, रामजी राम के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच जांच शुरू कर दी.

घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क पर उतर किया हंगामा: बेलगाम ट्रक हादसे में हुई ग्रामीण महिला की मौत के बाद घटनास्थल पर जुटी ग्रामीणों की भीड़ सड़क पर उतर हंगामा शुरू कर दिया, जिस कारण एक घंटा तक आमलोगों को परेशानी हुई. मौके पर पहुंची एसडीपीओ मालती कुमारी ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. इस दौरान सड़क दुर्घटना मौत के तहत मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का चेक दिया गया.
क्या कहते हैं अधिकारी
इस संबंध में पूछे जाने पर एसडीपीओ ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हुई है. मौके पर पहुंची महुआ पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज ट्रक को जब्त कर लिया है. प्राथमिकी दर्ज के साथ ही कार्रवाई शुरू कर दी जायेगी.
मालती कुमारी, एसडीपीओ महुआ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें