20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नशे में छह लोग और ताड़ी दुकानदार गिरफ्तार

हाजीपुर : शराबबंदी को लेकर चलाये जा रहे विशेष अभियान के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने नगर थाना क्षेत्र के गर्दनिया चौक स्थित एक ताड़ी दुकान से छह लोगों और ताड़ी बेच रहे दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र के गर्दनिया […]

हाजीपुर : शराबबंदी को लेकर चलाये जा रहे विशेष अभियान के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने नगर थाना क्षेत्र के गर्दनिया चौक स्थित एक ताड़ी दुकान से छह लोगों और ताड़ी बेच रहे दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र के गर्दनिया चौक के समीप शराब का अवैध धंधा किया जा रहा है.

सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक गुंजेश कुमार ने दल-बल के साथ गर्दनिया चौक स्थित झोंपड़ीनुमा ताड़ी की दो दुकानों में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक दुकान में छापेमारी कर छह लोगों को ताड़ी पीते गिरफ्तार कर लिया. वहीँ पुलिस को देख भाग रहे ताड़ी दुकानदार वीर पासवान को भी पुलिस ने धर दबोचा.

पुलिस ने वहां से सात लीटर ताड़ी भी बरामद की. पुलिस द्वारा ताड़ी की दूसरे दुकान में छापेमारी के दौरान पुलिस को देख ताड़ी दुकानदार अरविंद चौधरी भागने में सफल रहा. पुलिस ने बरामद ताड़ी एवं पकड़े गये सभी लोग को गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर आयी. पकड़े गये लोगों में हजारी साह, मुकेश कुमार, पप्पू दास, मो अाजाद , संतोष शर्मा एवं कुंदन कुमार शामिल हैं.

क्या कहते हैं अधिकारी
गुप्त सूचना मिली कि गर्दनियां चौक के समीप शराब का अवैध धंधा किया जा रहा है. इस पर गर्दनिया चौक स्थित ताड़ी की दो दुकानों में छापेमारी कर ताड़ी की एक दुकान से छह लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया. वहीं पुलिस को देख भाग रहे ताड़ी दुकानदार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.
गुंजेश कुमार, अवर निरीक्षक, उत्पाद विभाग, हाजीपुर
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें