36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भगवानपुर में एक ही रात दो घरों में चोरों का धावा

भगवानपुर : गुरुवार की रात बिठौली गांव निवासी प्रो. उदय प्रताप सिंह एवं परवेंद्र सिंह के घर में चोर घर के पिछले दरवाजे की ताला तोड़कर घर में प्रवेश कर गया और लाखों रुपये मूल्य के जेवरात, कपड़े एवं नकदी चोर ले गये. घटना की सूचना पर भगवानपुर पुलिस ने शुक्रवार की सुबह घटना स्थल […]

भगवानपुर : गुरुवार की रात बिठौली गांव निवासी प्रो. उदय प्रताप सिंह एवं परवेंद्र सिंह के घर में चोर घर के पिछले दरवाजे की ताला तोड़कर घर में प्रवेश कर गया और लाखों रुपये मूल्य के जेवरात, कपड़े एवं नकदी चोर ले गये. घटना की सूचना पर भगवानपुर पुलिस ने शुक्रवार की सुबह घटना स्थल पर पहुंच कर गृहस्वामी प्रो. श्री सिंह से घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी ली तथा मामले की गहन जांच पड़ताल की. घटना के संबंध में गृहस्वामी प्रो. श्री सिंह के पुत्र विक्रम कुमार सिंह ने भगवानपुर थाना में एक लिखित आवेदन देकर गांव के ही शमशेर कुमार को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है.

पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद अभियुक्त सहित दो चोर को हिरासत में लेकर मामले के संबंध में पूछताछ एवं जांच शुरू कर दी है. दूसरी ओर सराय बाजार में भी चोरों ने तीन दुकानों में चोरी का असफल प्रयास किया.

जंदाहा. थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव में बुधवार की रात एक चोर को ग्रामीण द्वारा पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. इस संबंध में लक्ष्मणपुर निवासी रघुवर कुमार ने पुलिस को दिये आवेदन में बताया गया है कि बुधवार की आधी रात चोर घर में घुस कर सिरहाने में रखा उनका मोबाइल फोन चुरा कर घर से बाहर निकल रहा था. इसी बीच उन्हें घर में चोर होने की भनक लगी और वे चोर-चोर का हल्ला किया. हल्ला करने पर आसपास के लोग जुट गये और भाग रहे चोर को खदेड़ कर पकड़ लिया.
पकड़े गये चोर को ग्रामीण द्वारा जमकर पिटाई की गयी. इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना जंदाहा थाना को दी. सूचना पर पुलिस पहुंची, जिसे लोगों ने पकड़े गये चोर को उसके हवाले कर दिया. पुलिस द्वारा पकड़े गये चोर से पूछताछ करने पर अपना नाम सारण जिला के नयागांव निवास रामानंद सिंह के पुत्र रोशन राज बताया. गिरफ्तार चोर को थाना कांड संख्या-206/17 के तहत एफआईआर दर्ज कर हाजीपुर न्यायालय भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें