31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चोरों ने मारा छक्का, हाथ मलती रह गयी पुलिस

दुस्साहस. अलग-अलग थाना क्षेत्रों से मंगलवार की रात लाखों की संपत्ति चोरी, ग्रामीणों ने एक को दबोचा महुआ में तीन दिनों में कंप्यूटर सेट समेत 15 लाख की चोरी हाजीपुर : ठंड का मौसम आते ही चोरी की घटनाएं बढ़ गयी हैं. जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार हो रहीं चोरी की घटनाओं पर […]

दुस्साहस. अलग-अलग थाना क्षेत्रों से मंगलवार की रात लाखों की संपत्ति चोरी, ग्रामीणों ने एक को दबोचा

महुआ में तीन दिनों में कंप्यूटर सेट समेत 15 लाख की चोरी
हाजीपुर : ठंड का मौसम आते ही चोरी की घटनाएं बढ़ गयी हैं. जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार हो रहीं चोरी की घटनाओं पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है. दूसरी ओर चोरी की वारदातों से खास कर व्यवसायियों के अंदर दहशत देखी जा रही है. जिले में बीते दो-चार दिनों के अंदर चोरी की कई बड़ी घटनाएं हो चुकी हैं. वहीं, दूसरी ओर एक मामले में भी पुलिस को कामयाबी नहीं मिल सकी है.
ठंड आते ही दुकानों को निशाना बनाने लगे चोर : पटेढ़ी बेलसर. ठंड का प्रकोप बढ़ते ही चोरों ने दुकानों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. मंगलवार की रात चोरों ने ओपी क्षेत्र की दो अलग-अलग जगहों की तीन दुकानों को निशाना बनाया.
अज्ञात चोरों ने जारंग रामपुर चौक की दो किराना दुकानों में हाथ साफ किया. दुकानों का ताला काटकर रुपये सहित हजारों रुपये के सामान भी चुरा लिये. रंजीत किराना स्टोर से अज्ञात चोरों ने जीरा, गोलमिर्च, रिफाइंड सहित करीब 50 हजार रुपये के सिक्काें की चोरी कर ली. कृष्ण बिहारी सिंह की दुकान का भी ताला काट चोरों ने चार टिन सरसों तेल, दो रिफाइंड, चार कार्टून हाॅर्लिक्स, कीमती साबुन एवं दस हजार रुपये के सिक्के की चोरी कर ली.
वहीं, मानपुरा शिवन चौक के आलोक जेनरल स्टोर्स से चोरों ने सौंदर्य प्रसाधन की सामग्री सहित पांच हजार रुपये की चोरी कर ली.
क्या कहते हैं अधिकारी
ठंड में जब कोहरा अधिक होता है तो चोरी की घटनाएं कुछ बढ़ जाती हैं. हालांकि जिले के सभी थानों को सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कड़ा निर्देश दिया गया है. कोहरे में पुलिस की गश्ती बढ़ा दी जाती है ताकि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके. इन दिनों जो भी चोरी की घटनाएं हुई हैं, उन सभी मामलों में पुलिस छानबीन कर रही है.
राकेश कुमार, पुलिस अधीक्षक.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें