vaishali

  • Jan 17 2020 8:30AM
Advertisement

हाजीपुर : अमित शाह की सभा में बोले डिप्टी सीएम सुशील मोदी, डर की खेती कर रहे हैं विपक्षी दलों के नेता

हाजीपुर : अमित शाह की सभा में बोले डिप्टी सीएम सुशील मोदी, डर की खेती कर रहे हैं विपक्षी दलों के नेता

पटना/हाजीपुर : हाजीपुर के वैशालीगढ़ के खरौना पोखर मैदान में सीएए पर आयोजित जन जागरूकता सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि विपक्ष डर की खेती कर रहा है. तेजस्वी  यादव, ओबैसी और उनकी पार्टी एमआइएम से डर कर यात्रा कर रहे हैं. उन्हें वोट  बैंक खिसकने का डर सता रहा है. देश और बिहार में मुसलमान पूरी तरह  सुरक्षित हैं. उनकी नागरिकता कोई नहीं छिन सकता है. उन्होंने कहा कि विरोधी दल जितनी ज्यादा भाजपा को गिराने की कोशिश करेंगे. भाजपा उतनी मजबूती से उभर कर सामने आयेगी. अगर भाजपा के विरोध में कोई 50 हजार की रैली करता है, तो भाजपा दो लाख लोगों की रैली सीएए के समर्थन में करेगी. 

देश की जनता सीएए के पक्ष में : डाॅ संजय जायसवाल

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डा संजय जायसवाल ने कहा कि देश व बिहार की जनता सीएए के पक्ष में है.  विपक्षी दलों को अपनी जान और अस्मत बचाकर यहां आये लोगों के प्रति न कोई सहानुभूति नहीं है. न ही पाकिस्तान और अफगानिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार के प्रति ही कोई आक्रोश है. उन्हें सिर्फ इस बात से नाराजगी है कि एक गरीब का बेटा नरेंद्र मोदी दो बार प्रधानमंत्री कैसे बन गये. पाक पर पलटवार होता है, तो उन्हें आक्रोश होता है.

पीएम के बारे में झूठा प्रचार कर रहा विपक्ष : रविशंकर

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सीएए पड़ोसी मुल्कों से प्रताड़ित होकर आये लोगों को शरण देने का कानूून है. यह हिंदुस्तान पर लागू नहीं होता है. विपक्षी दल इस मुद्दे पर बेवजह की परेशानी खड़ी कर रहे हैं.

विस्थापित होकर आये लोगों की समस्या को समझने के बजाय ये लोग पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में झूठा प्रचार कर रहे हैं. सीएए और एनपीआर पर कहा कि किसी भी दूसरे देश में जाने या रहने के लिए किसी पहचान पत्र, वीजा या ऐसे अन्य दस्तावेज की जरूरत होती है. भारत क्या धर्मशाला है, जहां कोई भी आकर घुस सकता है. 

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement