30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसपी आवास पर तैनात सिपाही से अपराधियों ने लूटे मोबाइल और पर्स, गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम पर फायरिंग

हाजीपुर : हाजीपुर में एसपी आवास पर तैनात सिपाही से हथियार के बल पर मोबाइल और पर्स लूट कर भाग रहे अपराधियों को पकड़ने गयी पुलिस पर अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी फायरिंग करते हुए दो अपराधियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके पास से सिपाही से लूटी […]

हाजीपुर : हाजीपुर में एसपी आवास पर तैनात सिपाही से हथियार के बल पर मोबाइल और पर्स लूट कर भाग रहे अपराधियों को पकड़ने गयी पुलिस पर अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी फायरिंग करते हुए दो अपराधियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके पास से सिपाही से लूटी गयी पर्स के अलावा हथियार और लूट में इस्तेमाल की गयी बाइक को भी बरामद किया है. हालांकि, सिपाही से लूटी गया मोबाइल बरामद नहीं हो सका है. यह पूरी घटना हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के चौधरी मुबारक अली मुहल्ले की है. पकड़े गये बदमाशों की पहचान नगर थाने के रामचौड़ा मोहल्ले के चंदन पासवान और मस्जिद चौक के छोटू कुमार की है. बताया जाता है पुलिस की एक गोली चंदन के हाथ को छूती हुई निकल गयी.

मिली जानकारी के अनुसार वैशाली एसपी आवास पर तैनात सिपाही दौलत कुमार सोमवार की रात 10 बजे एसडीओ रोड स्थित एसपी आवास से नगर थाना कैंपस स्थित अपने क्वार्टर लौट रहा था. वह रास्ते में मोबाइल पर मैसेज देखते हुए एसपी आवास से थोड़ी दूर बढ़ा ही था कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने उसे घेर लिया. हथियार के बल पर सिपाही से मोबाइल और पर्स लूट कर सभी अपराधी वहां से भाग निकले. सिपाही ने इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस व एसपी को दी.

एसपी के निर्देश पर सदर एसडीपीओ राघव दयाल के नेतृत्व में नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार, एसआई कुमार ओझा, अमित कुमार की पुलिस टीम ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर मस्जिद चौक के समीप चौधरी मुबारक अली मुहल्ले की घेराबंदी शुरू की. खुद को पुलिस से घिरते देख अपराधियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाब कार्रवाई करते हुए फायरिंग की. पुलिस ने मौके से चंदन और छोटू को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, उसके साथ रहा तीसरा अपराधी भाग निकलने में सफल रहा है.

फायरिंग के दौरान चंदन के हाथ को छूती हुई निकल गयी. पुलिस ने उनके पास से सिपाही से लूटी गयी पर्स व घटना में इस्तेमाल बाइक को भी बरामद किया है. सिपाही से लूटी गयी मोबाइल बरामद नहीं हो सकी है. बताया जाता है कि अपराधियों ने मोबाइल को स्विच ऑफ कर पास में ही किसी में झाड़ी में फेक दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें