29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खेत से कद्दू चोरी करने से मना किया, तो भतीजे ने चाकू घोंप की चाचा की हत्या

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में बेलसर सहायक थाना क्षेत्र के मुजापकड़ी गांव में शनिवार की रात मामूली विवाद में एक भतीजे ने अपने सगे चाचा को चाकू गोद कर हत्या कर दी. घटना का कारण आरोपित भतीजा द्वारा प्रतिदिन मृतक के खेत से कद्दू की चोरी करने से मना करना बताया जा रहा है. […]

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में बेलसर सहायक थाना क्षेत्र के मुजापकड़ी गांव में शनिवार की रात मामूली विवाद में एक भतीजे ने अपने सगे चाचा को चाकू गोद कर हत्या कर दी. घटना का कारण आरोपित भतीजा द्वारा प्रतिदिन मृतक के खेत से कद्दू की चोरी करने से मना करना बताया जा रहा है. शनिवार की रात भी कद्दू चोरी की घटना को लेकर चाचा-भतीजा में विवाद हो रहा था. इसी दौरान भतीजे मो सलाम ने अपने चाचा मो शाहिद के सीने में चाकू घोंप दी. गंभीर रूप से जख्मी मो शहीद की मौत इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान हो गयी.

इस घटना के बाद से आरोपित भतीजा मो सलाम घर छोड़कर फरार है. सूचना मिलते ही बेलसर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया. घटना के संबंध मृतक के पुत्र मो सद्दाम ने पुलिस को बताया कि मो सलाम उसके खेत में लगे कद्दू को प्रतिदिन चोरी-छिपे तोड़ लेता था. ऐसा करने से मना करने पर वह गाली-गलौज करता था. आरोप है कि शनिवार की रात जब कद्दू तोड़ने की घटना को लेकर जब आरोपित से पूछताछ की गयी, तो आरोपित के पिता मो अनीस आक्रोशित उठे तथा उसके घर पर आकर मां के साथ गाली गलौज करने लगे.

मो शाहिद ने इसका विरोध किया तो अनीस ने उसके पिता को पकड़ लिया तथा सलाम ने सीने पर चाकू से वार कर दिया. इस मामले में मो सलाम तथा उसके पिता मो अनीस के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बेलसर ओपी अध्यक्ष अजित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक के पुत्र के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें