27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दहेज में बाइक के लिए विवाहिता की हत्या, घर छोड़कर भाग निकले ससुराल वाले

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में महुआ थाना क्षेत्र के फुलार गांव में संदिग्ध परिस्थिति में एक महिला की मौत हो गयी. इस मामले में मृतका के पिता ने दहेज में बाइक नहीं देने पर पांच लोगों के विरुद्ध हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के […]

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में महुआ थाना क्षेत्र के फुलार गांव में संदिग्ध परिस्थिति में एक महिला की मौत हो गयी. इस मामले में मृतका के पिता ने दहेज में बाइक नहीं देने पर पांच लोगों के विरुद्ध हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया.

दर्ज प्राथमिकी में बरांटी ओपी क्षेत्र के विनोद राय ने आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी पुत्री अर्चना कुमारी की शादी फुलार गांव निवासी शिवनारायण राय के पुत्र धनराज राय से की थी. धनराज पुणे में काम करता है. शादी के बाद से ससुराल वाले उसे बाइक के लिए प्रताड़ित किया करते थे. शादी के बाद उसे एक बच्चा भी हुआ था. विनोद ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात अर्चना के ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी तथा घर से भाग निकले. रविवार की सुबह पड़ोस के ही किसी ने मोबाइल पर सूचना दी कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गयी है.

सूचना मिलते ही वे अन्य लोगों के साथ यहां पहुंच गये. अर्चना की हत्या की जानकारी महुआ थाने की पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही महुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया.

इधर, महिला के कई परिजन घर से शराब की बोतले बरामद होने के बाद उसके साथ दुष्कर्म की भी आशंका व्यक्त कर रहे हैं. इस मामले में भैंसुर दीपक राय, उसकी पत्नी पूनम देवी, दामाद धनराज राय, ससुर शिवनारायण राय तथा सास के विरुद्ध दहेज में बाइक नहीं देने पर अर्चना की हत्या कर देने की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

क्या कहते है पुलिस अधिकारी
महिला की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा. मृतका के पिता ने पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है. (सुनील कुमार सिंह, थानाध्यक्ष महुआ)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें