33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहली क्लास का बच्चा बंदूक लेकर पहुंचा स्कूल, चल गयी गोली फिर…

कामडेन : अमेरिका के अलबामा राज्य में कक्षा एक में पढ़ने वाला एक छोटा सा बच्चा बंदूक ले कर स्कूल आ गया और उससे अनजाने में गोली चल गयी. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद बच्चे के माता-पिता को हिरासत में ले लिया गया है. […]

कामडेन : अमेरिका के अलबामा राज्य में कक्षा एक में पढ़ने वाला एक छोटा सा बच्चा बंदूक ले कर स्कूल आ गया और उससे अनजाने में गोली चल गयी. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद बच्चे के माता-पिता को हिरासत में ले लिया गया है.

डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी माइकल जैक्सन ने बताया कि घटना विल्कॉक्स काउंटी के जेई होब्स एलिमेंट्री स्कूल की है जहां छह साल का बच्चा अपने साथ बंदूक ले आया और उससे गोली चल गयी. उन्होंने बताया कि गोली दीवार में जा कर लगी.

स्कूल के निरीक्षक ने फेसबुक में एक बयान जारी करके बताया कि बंदूक बच्चे की कोट की जेब में थी. जैक्सन ने बताया कि माता-पिता पर नाबालिग के असमाजिक अथवा आपराधिक गतिविधि में शामिल होने का आरोप लगाया गया है लेकिन उनके नाम उजागर नहीं किये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें