34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आपका फेसबुक पासवर्ड नहीं रहा गोपनीय, फेसबुक के कर्मचारी पढ़ सकते हैं आपका पासवर्ड

सैन फ़्रांसिस्को : फेसबुक ने बृहस्पतिवार को माना कि उसने लाखों पासवर्डों को ‘प्लेन टेक्स्ट’ में अपने सर्वरों में रखा. इससे फेसबुक के कर्मचारी इन पासवर्डों को पढ़ सकते थे.इंजीनियरिंग, सुरक्षा और निजता के उपाध्यक्ष पेड्रो कैनहॉती ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि ये पासवर्ड फेसबुक के बाहर के किसी भी व्यक्ति को कभी […]

सैन फ़्रांसिस्को : फेसबुक ने बृहस्पतिवार को माना कि उसने लाखों पासवर्डों को ‘प्लेन टेक्स्ट’ में अपने सर्वरों में रखा. इससे फेसबुक के कर्मचारी इन पासवर्डों को पढ़ सकते थे.इंजीनियरिंग, सुरक्षा और निजता के उपाध्यक्ष पेड्रो कैनहॉती ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि ये पासवर्ड फेसबुक के बाहर के किसी भी व्यक्ति को कभी भी नहीं दिखाए गए हैं.
हमें इस बात का भी कोई सबूत नहीं मिला है कि कंपनी के किसी भी कर्मचारी ने इन पासवर्डों का दुरुपयोग किया हो या गलत तरीके से उन तक पहुंचा हो.उन्होंने बताया कि इस गलती का पता इस साल शुरू में नियमित सुरक्षा समीक्षा के दौरान चला. उन्होंने कहा कि सिलिकॉन वेली कंपनी अपने करोड़ों फेसबुक और इंस्ट्राग्राम के उपयोगकर्ताओं को इस बाबत सूचित कर सकती है.
यह खुलासा ऐसे में समय में हुआ है जब इस बात को लेकर विवाद चल रहा है कि फेसबुक अपने उपयोगकर्ताओं की निजता और डेटा को सुरक्षित रखता है या नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें