34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप- व्हाइट हाउस को अलविदा कहेंगी सारा सैंडर्स

वॉशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने घोषणा की है कि व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स इस महीने के अंत में अपना पदभार छोड़ देंगी. ट्रंप की इस चौंकाने वाली घोषणा के बाद सैंडर्स के अरकांसस का गवर्नर बनने की अटकलें तेज हो गयी हैं. ट्रंप ने ट्वीट किया कि ‘‘साढ़े तीन […]

वॉशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने घोषणा की है कि व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स इस महीने के अंत में अपना पदभार छोड़ देंगी. ट्रंप की इस चौंकाने वाली घोषणा के बाद सैंडर्स के अरकांसस का गवर्नर बनने की अटकलें तेज हो गयी हैं.

ट्रंप ने ट्वीट किया कि ‘‘साढ़े तीन साल बाद, सारा हुकाबी सैंडर्स इस महीने के अंत में व्हाइट हाउस को अलविदा कहेंगी और अपने गृह राज्य अरकांसस का रुख करेंगी.”

राष्ट्रपति ने लिखा कि ‘‘वह असाधारण प्रतिभा की धनी एक प्रतिभाशाली शख्स हैं, जिन्होंने बेहतरीन काम किया. मैं उम्मीद करता हूं कि वह अरकांसस के गवर्नर पद के लिए अपनी उम्मीदवारी पेश करेंगी। वह इसके लिए बेहतरीन रहेंगी. सेवाओं के लिए सारा आपका शुक्रिया.”

सैंडर्स (36) के पिता माइक हुकाबी भी अरकांसस के गवर्नर रह चुके हैं. ट्विटर पर घोषणा करने के बाद ट्रंप ने व्हाइट हाउस में आयोजित एक कार्यक्रम में भी सैंडर्स की तारीफ की. गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में भारतीय अमेरिकी राज शाह ने भी व्हाइट हाउस के उप प्रेस सचिव पद से इस्तीफा दे दिया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें