23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा विधायक ने कहा- ममता बनर्जी को भी वैसे ही सबक सिखाया जा सकता है, जैसे चिदंबरम और दूसरों को…

बलियाः अपने बयानों के लिये अक्‍सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि वे अपनी भाषा और भाव बदल दें , वरना उनका […]

बलियाः अपने बयानों के लिये अक्‍सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि वे अपनी भाषा और भाव बदल दें , वरना उनका हश्र भी कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम जैसा ही होगा.
उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सिंह ने शनिवार बैरिया में दो दिवसीय कृषि मेले के शुभारंभ कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर प्रहार किये. उन्‍होंने पश्चिम बंगाल में राष्‍ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के जरिये नागरिकता की पुष्टि कराने के सिलसिले में ममता के बयान पर कहा कि ममता विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करती हैं. उन्‍होंने कहा कि ममता भूल जाती हैं कि अब उनके बुरे दिन आने वाले हैं.
वह अपने भाव और भाषा बदल दें, वरना उनका हश्र भी कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम जैसा ही होगा. बैरिया विधायक ने कहा कि ममता को बांग्‍लादेशी घुसपैठियों के बल पर ही राजनीति करनी है तो उन्हें बांग्‍लादेश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए. उन्होंने कहा कि बंगाल में भगवान राम तथा हनुमान के रूप में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ का प्रवेश हो गया है. अगले विधानसभा चुनाव में वहां सत्ता परिवर्तन निश्चित है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें