36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पानी में तैरता मिला सपा नेता का शव

बांदा (उप्र) : चित्रकूट जिले में अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या कर शव बरुआ बांध में फेंकते समय पानी में डूबे सपा नेता का शव बुधवार की शाम पुलिस ने बांध में तैरता हुआ बरामद किया है. नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) रजनीश यादव ने बृहस्पतिवार को बताया कि 13 जनवरी की रात अपनी […]

बांदा (उप्र) : चित्रकूट जिले में अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या कर शव बरुआ बांध में फेंकते समय पानी में डूबे सपा नेता का शव बुधवार की शाम पुलिस ने बांध में तैरता हुआ बरामद किया है.

नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) रजनीश यादव ने बृहस्पतिवार को बताया कि 13 जनवरी की रात अपनी पत्नी नमिता उर्फ मीनू (38) की हत्या कर उसका शव बरुआ बांध में फेंकते समय पानी में डूबे स्थानीय सपा नेता और मछली के बड़े ठेकेदार भरत दिवाकर (42) का शव बुधवार की शाम नौवें दिन बांध के पानी में सड़ी अवस्था में तैरता हुआ मिला है.

यादव ने बताया कि परिजनों से शिनाख्त कराने के बाद शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. सीओ ने बताया कि सपा नेता की पत्नी का शव गोताखोरों ने घटना के दूसरे दिन बांध से ढूंढ निकाला था, मगर भरत का शव नहीं ढूंढ पाए थे.

उन्होंने बताया कि महिला के शव को गायब करने में शामिल सपा नेता के सहयोगी नाविक रामसेवक केवट को चार दिन पहले ही आईपीसी की धारा-201 के तहत जेल भेज दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें