Advertisement

UP

  • Mar 11 2019 11:06PM

VIDEO देखकर अकेले बच्चे को जन्म देने की कोशिश में अविवाहिता की मौत

VIDEO देखकर अकेले बच्चे को जन्म देने की कोशिश में अविवाहिता की मौत
सांकेतिक तस्वीर.

गोरखपुर : गोरखपुर के बिलंदपुर में दिल को झकझोर देने वाली एक घटना में किराये के मकान में अकेली बच्चे को जन्म देने की कोशिश करते हुए 25 वर्षीय अविवाहिता की मौत हो गई.

 

सूत्रों के अनुसार, युवती अपने फोन पर बच्चे को जन्म देने की प्रक्रिया का एक वीडियो देख रही थी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि वह बहराइच की रहने वाली थी और पिछले चार साल से गोरखपुर में रह रही थी.

वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. पुलिस ने बताया कि चार दिन पहले उसने बिलंदपुर इलाके में किराये पर एक कमरा लिया और रविवार को अन्य किरायेदारों ने उसके कमरे के दरवाजे से खून बहते देखा.

मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने महिला और उसके बच्चे को खून में लथपथ पाया. महिला का शव बाद में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. कैंट पुलिस थाने के एसएचओ रवि राय ने बताया, महिला की उम्र 25 साल थी और वह अविवाहित थी.

वह अपने कमरे में अकेली बच्चे को जन्म देने की कोशिश में मर गई. वह चार दिन पहले ही किराये पर यहां रहने आई थी. हालांकि वह पिछले चार साल से गोरखपुर में रह रही थी और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी.

उन्होंने बताया, कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है क्योंकि परिवार ने कोई शिकायत पत्र नहीं दिया और उन्होंने उस व्यक्ति के बारे में भी कुछ नहीं बताया जिससे वह गर्भवती हुई.

Advertisement

Comments

Advertisement