38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आगरा में बोले पीएम नरेंद्र मोदी जो लोग एक दूसरे के विरोधी थे, चौकीदार की ईमानदारी से डरकर साथ आ रहे

आगरा (उत्तर प्रदेश) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता के विश्वास और सहयोग से ‘सबका साथ-सबका विकास’ का हमारा मिशन एक नये पड़ाव पर पहुंच रहा है. पीएम मोदी ने यहां कई विकास योजनाओं का शुभारंभ किया. पीएम मोदी ने सरकार की उपलब्धियों की चर्चा […]

आगरा (उत्तर प्रदेश) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता के विश्वास और सहयोग से ‘सबका साथ-सबका विकास’ का हमारा मिशन एक नये पड़ाव पर पहुंच रहा है. पीएम मोदी ने यहां कई विकास योजनाओं का शुभारंभ किया.

पीएम मोदी ने सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा ‘आयुष्मान भारत योजना’ की मदद से आज देश में करीब दस हजार गरीब अपना इलाज करा रहे हैं. जीएसटी की बदौलत आज जनता जितना टैक्स देती है उसे उसकी जानकारी मिलती है, वरना पहले 30 प्रतिशत टैक्स देने पर भी पता नहीं चलता था.

पीएम मोदी ने सामान्य वर्ग के गरीबों को नौकरी और शिक्षा में दस प्रतिशत आरक्षण दिये जाने की चर्चा की. उन्होंने कहा कि गरीबों को सामाजिक सुरक्षा और समानता दिलाने के लिए हमने यह प्रयास किया. कल पूरे देश ने देखा है कि किस प्रकार लोकसभा में एक ऐतिहासिक बिल पास किया गया है.

पीएम मोदी ने कहा यह ऐसा चौकीदार है जो बिना डरे, बिना रूके ईमानदारी से अपना काम कर रहा है. चौकीदार की ईमानदारी से डर कर जो लोग एक दूसरे का मुंह देखने के लिए तैयार नहीं होते थे, वे देश के चौकीदार को हटाने के लिए एक हो रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें