34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है : इस वजह से कार्तिक से दोबारा शादी नहीं करेंगी नायरा, सुवर्णा फिर…

ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नायरा और कार्तिक की दोबारा शादी होगी या नहीं सबकी निगाहें इसपर टिकी हुई है. दोनों घरवालों से छुपकर मंदिर में शादी करने का फैसला कर चुके हैं. लेकिन कुछ ऐसा होता कि नायरा मंदिर नहीं पहुंच पाती हैं और कार्तिक बस उसका इंतजार करता रह जायेगा. बीते एपिसोड […]

ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नायरा और कार्तिक की दोबारा शादी होगी या नहीं सबकी निगाहें इसपर टिकी हुई है. दोनों घरवालों से छुपकर मंदिर में शादी करने का फैसला कर चुके हैं. लेकिन कुछ ऐसा होता कि नायरा मंदिर नहीं पहुंच पाती हैं और कार्तिक बस उसका इंतजार करता रह जायेगा. बीते एपिसोड में आपने देखा कि कार्तिक सिर्फ सुवर्णा को इस शादी के बारे में बतायेगा और इजाजत भी लेगा. लेकिन नायरा मंदिर पहुंचने से पहले ही बेहोश हो जाती है.

लेकिन फिर ऐसा होगा जिसके बाद नायरा कार्तिक से शादी करने का फैसला लेती हैं. आनेवाले एपिसोड में इस वजह का खुलासा होनेवाला है. इस बार भी कार्तिक और नायरा के नहीं मिलने का कारण सुवर्णा बनेगी.

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, शादी के लिए मंदिर पहुंचने से पहले जब नायरा बेहोश होती हैं और अस्‍पताल में भर्ती होती है और यहां सीरीयल में एक बड़ा ट्विस्‍ट आता है. कार्तिक को सुवर्णा ने नायरा से शादी करने की इजाजत दे तो दी है लेकिन वो भी अभी भी नायरा को शुभम की मौत का जिम्‍मेदार मानती हैं और उसे बहू के रूप में मानने को तैयार नहीं है.

सुवर्णा को एहसास होने लगा है कि वो भी शुभम की तरह कार्तिक को खो देगी. दरअसल जैसे ही कार्तिक शादी करने के लिए मंदिर से निकलता है सुवर्णा को एक पेनिक अटैक आता है. उसे उसी अस्‍पताल में भर्ती कराया जाता है जहां पहले से नायरा का इलाज चल रहा होता है.

जैसे ही नायरा को सुवर्णा की इस हालत का पता चलता है वो प्‍यार और कार्तिक कि परिवार के बीच परिवार को चुनती है. ये जानते हुए कि कार्तिक मंदिर में उसका इंतजार कर रहा है वो मंदिर नहीं जाने का फैसला करती है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या कार्तिक को इस सच्‍चाई का पता चल पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें