Advertisement

tv

  • Oct 19 2019 11:14AM
Advertisement

'Indian Idol 11' के मंच पर आज अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे झारखंड के दिवस नायक

'Indian Idol 11' के मंच पर आज अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे झारखंड के दिवस नायक

II धनेश्वर कुंदन II

दुलमी : सच्‍ची मेहनत और लगन हो तो कुछ भी हासिल किया जा सकता है. झारखंड के रामगढ़ के दुलमी प्रखंड क्षेत्र के सुदूरवर्ती बयांग गांव के दिवस कुमार नायक ने ऐसा ही कुछ कर दिखाया है. सोनी टीवी सिगिंग रियेलिटी शो 'इंडियन आइडल' के सीजन 11 के मंच पर आज यानी 19 अक्तूबर को रात आठ बजे दिवस अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे. बीते दिनों उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था जिसे सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर शेयर किया गया था.

इस वीडियो में दिवस बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर का मशहूर सूफी गीत 'सैंया...तू जो छू ले प्यार से' गाते नजर आ रहे हैं. उनकी गायकी से शो के जज अनु मलिक काफी प्रभावित नजर आये और उन्‍होंने उनकी तारीफ भी की.

अनु मलिक ने उनकी गायिकी पर कहा कि, 'तुम रियल में 'इंडियन आइडल' हो. दिवस तुम्‍हारा दिवस आ गया.' वहीं शो के दूसरे जज नेहा कक्‍कड़ और विशाल ददलानी भी उनकी गायकी से इंप्रेस दिखे. इस वीडियो में दिवस अपने बारे में बताते हुए कहते हैं कि वह कैंटीन में बरतन धोने का काम करते हैं.' दिवस बताते हैं उन्‍होंने अपने माता-पिता को नहीं बताया है कि वह बरतन धोने का काम करते हैं.

बताया जाता है कि दिवस ने दो वक्त की रोटी के लिए मजदूरी के साथ-साथ कई दूसरे काम भी किये हैं. दिवस के पिता दिनेश नायक ने सभी लोगों से दिवस को सपोर्ट करने की अपील की है. उधर इसकी कामयाबी से क्षेत्र के लोगों में हर्ष का माहौल है. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement