31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बालिका वधू” फेम स्मिता पर गहने चोरी करने का आरोप

टीवी सीरीयल ‘बालिका वधू’ में आनंदी की सास सुमित्रा का किरदार निभानेवाली अभिनेत्री स्मिता बंसल पर चोरी का ओराप लगा है. उनपर यह आरोप उनकी एनआरआई भाभी मेघा गुप्‍ता ने लगाया है. साथ ही मेघा ने अपने पति सौरभ और अपने सास-ससुर पर भी दहेज प्रताड़ना, जान से मारने की धमकी देने और मारपीट का […]

टीवी सीरीयल ‘बालिका वधू’ में आनंदी की सास सुमित्रा का किरदार निभानेवाली अभिनेत्री स्मिता बंसल पर चोरी का ओराप लगा है. उनपर यह आरोप उनकी एनआरआई भाभी मेघा गुप्‍ता ने लगाया है. साथ ही मेघा ने अपने पति सौरभ और अपने सास-ससुर पर भी दहेज प्रताड़ना, जान से मारने की धमकी देने और मारपीट का आरोप भी लगाया है.

दरअसल वर्ष 2009 में मेघा की शादी जयपुर के सौरभ के साथ हुई थी. सौरभ पेशे से लंदन में एडवोकेट हैं. शादी के बाद मेघा भी सौरभ के साथ लंदन चली गई. मेघा का आरोप है कि पति और ससुर के कहने पर वो वहां नौकरी करने लग गई. लेकिन उसकी सैलरी उसके पति सौरभ और ससुर ही लेने लगे. अपनी एक शिकायत में मेघा ने यह कहा है कि अपनी सैलरी का लगभग 50 लाख से भी ज्‍यादा वह अपने पति को दे चुकी है.

वहीं मेघा ने आगे बताया कि वर्ष 2010 में मेघा जब एक शादी अटेंड करने के लिए जयपुर आई तो देखा कि उनकी ननद और सास ने उनके गहने पहने हुए थे. उन्‍होंने स्मिता पर गहने चोरी के आरोप लगाये हैं. मेघा ने यह भी आरोप लगाया है कि ससुरालवालों ने दहेज को लेकर उनसे मारपीट करनी भी शुरु कर दी थी.

मेघा ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि जून 2015 में वह जब अपने मायके वापस आ गई तो ससुरालवालों ने उन्‍हें वापस ससुराल आने से मना कर‍ दिया. मेघा का आरोप है कि बिना उसकी अनु‍मति के उसके पति सौरभ ने उससे तलाक भी ले लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें