29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”तारक मेहता के 2900 हैप्पीसोड्स” पर लॉन्च हुए व्हाट्स एप्प स्टिकर्स

सबका लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले हफ्ते अपने 2900 एपिसोड्स पूरे कर चुका है. नीला फिल्म प्रोडक्शंस का यह शो पिछले 12 वर्षों से हास्य धारावाहिक के रूप में सबका मनोरंजन करता आ रहा है, फिर चाहे बच्चे हो या बुजुर्ग, सबको इसने अपने परिवार का हिस्सा बना लिया है. दर्शकों के […]

सबका लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले हफ्ते अपने 2900 एपिसोड्स पूरे कर चुका है. नीला फिल्म प्रोडक्शंस का यह शो पिछले 12 वर्षों से हास्य धारावाहिक के रूप में सबका मनोरंजन करता आ रहा है, फिर चाहे बच्चे हो या बुजुर्ग, सबको इसने अपने परिवार का हिस्सा बना लिया है. दर्शकों के लिए नयी खबर है कि इस उपलब्धि पर शो के लोकप्रिय पात्रों को लेकर मजाकिया व्हाट्स एप्प स्टिकर्स लॉन्च किये गये हैं. जबकि शो पर आधारित मीम्स कई वर्षों से सोशल मीडिया पर उपयोग में बने हुए हैं. इस कॉमेडी शो के पात्र भारत ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी लोकप्रिय हैं. यह शो 2008 में पहली बार प्रसारित किया गया था. पिछले हफ्ते शो में बड़े धूमधाम से लोहड़ी का त्योहार मनाया गया.

कैसे-कैसे स्टीकर्स : जेठा लाल की ‘नॉनसेंस!’, बबीता जी की ‘हाय’, सोढ़ी की ‘बल्ले बल्ले’, माधवी की ‘आगा बाई’, बावरी की ‘गलती से मिस्टेक हो गयी’, अय्यर की ‘वनक्कम’ से लेकर दया बेन की ‘हे मां माताजी!’ जैसे स्टिकर्स के साथ यूजर्स के लिए व्हाट्स एप्प पर अपनों से चैट करना एक अलग अनुभव देगा.

इस ट्रेंड पर क्या कहते हैं कलाकार
टप्पू की भूमिका निभा रहे बाल कलाकार राज अनाडकट कहते हैं- यह हम सभी के लिए बेहद फनी है! टप्पू सेना अब व्हाट्स एप्प पर है और हमारे स्टिकर्स हमारे परिवार और दोस्तों द्वारा शेयर किये जायेंगे. मुझे सभी स्टिकर पसंद हैं, लेकिन कोई शक नहीं कि टप्पू सेना सबसे बेहतर है. शो में माधवी की भूमिका निभा रही सोनालिका जोशी कहती हैं- जब हमने 11 साल पहले शो में शुरुआत की थी, तो हमें नहीं पता था कि यह शो इतने लंबे समय तक दर्शकों के बीच लोकप्रियता को शिखर को छू लेगा. शो में सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरुचरण सिंह कहते हैं- लोगों से संपर्क के लिए आज व्हाट्स एप्प सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में सबसे अधिक उपयोग किया जाता है. मुझे यकीन है कि हमारे तमाम फैंस इन स्टिकर्स की सराहना करेंगे और हमसे अधिक जुड़ाव महसूस करेंगे. यह हम सभी के लिए ‘बल्ले बल्ले’ न्यूज है.

‘छोटा भारत है गोकुलधाम सोसायटी’
‘तारक मेहता’ के गोकुलधाम सोसइटी को छोटा भारत भी कहा जाता है, क्योंकि यहां कई संस्कृति से जुड़े लोग एक साथ मिलजुल कर रहते हैं. तभी शो का हर एक किरदार लोगों के दिलों में बस गया है. शो के ‘2900 हैप्पीसोड्स’ पूरे करने और लोकप्रिय पात्रों पर जारी किये गये व्हाट्सएप्प स्टीकर्स पर सभी दर्शकों को ‘तारक मेहता’ परिवार की ओर से बहुत बधाई! हमें आज पर हर एक एपिसोड को बनाने में वही नयापन लगता है, जो 11 साल पहले लगता था. यह उपलब्धि पूरी टीम की कड़ी मेहनत और दर्शकों के प्यार के बिना संभव ही नहीं हो पाती.

दिलीप जोशी (जेठालाल)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें