25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टीवी अभिनेत्री प्रियंका ने की आत्‍महत्‍या, पंखे से लटका मिला शव

चेन्नई : तमिल टीवी सीरियलों में काम करने वाली अभिनेत्री प्रियंका ने अपने पति से मतभेदों के चलते बुधवार को वलासारावक्कम स्थि‍त अपने घर में कथित रूप से आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभिनेत्री के पति से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि मामला तब सामने आया जब […]

चेन्नई : तमिल टीवी सीरियलों में काम करने वाली अभिनेत्री प्रियंका ने अपने पति से मतभेदों के चलते बुधवार को वलासारावक्कम स्थि‍त अपने घर में कथित रूप से आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभिनेत्री के पति से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि मामला तब सामने आया जब 32 वर्षीय अभिनेत्री की घरेलू सहायिका उनके घर पहुंची और बार-बार दस्तक देने के बावजूद किसी ने दरवाजा नहीं खोला.

पुलिस ने बताया कि सहायिका ने एक खिड़की से अंदर झांका तो उसे प्रियंका का शव फंदे से लटका हुआ दिखा. इसके बाद उसने पड़ोसियों को बताया और पुलिस को जानकारी दी गई.

प्रियंका ने तमिल टीवी के कई सीरियलों में काम किया है. प्रियंका तमिल टीवी शो वामसम में ज्योतिका के किरदार के लिए फेमस थीं. उन्होंने बाहुबली फिल्म में प्रभास की मां की भूमिका निभाने वाली राम्या कृष्णन के साथ भी काम किया है. पुलिस ने बताया कि प्रियंका की मौत के मामले की जांच शुरू कर दी गई है और उनके पति से पूछताछ की जा रही है.

यहां भी पढ़ें : जाह्नवी कपूर ने बताया- ‘सदमा’ देखने के बाद 2 दिन तक मां श्रीदेवी से नहीं की थी बात

प्रियंका की शादी तीन साल पहले ही हुई थी. प्रियंका के सुसाइड को लेकर घरेलू कलह वजह बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस की शादी को करीब 3 साल गुजर चुके थे लेकिन उनकी कोई संतान नहीं थी. परिवार में परेशानी और अनबन होने की मुख्य वजह यही बताई जा रही है.

उन्होंने बताया कि जब कथित खुदकुशी की घटना हुई तब उनके पति घर पर नहीं थे. प्रियंका के माता – पिता मदुरै में रहते हैं और उन्हें सूचित कर दिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें