Advertisement

tv

  • Mar 20 2017 9:19AM

तो क्‍या कपिल का शो छोड़ देंगे डॉ मशहूर गुलाटी!

तो क्‍या कपिल का शो छोड़ देंगे डॉ मशहूर गुलाटी!

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' के फैंस के लिए बुरी खबर है. दर्शक आनेवाले दिनों में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी को नहीं देख पायेंगे. खबरों की मानें तो शो में अपने इन किरदारों से दर्शकों को हंसानेवाले सुनील ग्रोवर शो में नजर नहीं दिखेंगे. 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कपिल के रवैये से आहत होकर सुनील ग्रोवर ने शो में आने से इनकार कर दिया है. वेबसाइट स्‍पॉटब्‍वॉय के अनुसार कपिल शर्मा के शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि आनेवाले दिनों के शूटिंग शेड्यूल में सुनील ग्रोवर का नाम नहीं है. 

दरअसल शनिवार को ऐसी खबरें थी कि कपिल शर्मा ने आस्‍ट्रेलिया से वापस लौटते वक्‍त शराब के नशे में कथित तौर पर सुनील ग्रोवर और साथी कलाकार चंदन प्रभाकर के साथ अभद्रता की थी. मेलबर्न से सिडनी में स्‍टेज शो के बाद वापस लौटते वक्‍त एयर इंडिया की फ्लाइट में कपिल ने सुनील पर हाथ उठाया था. 

इसी वजह से आहत होकर सुनील ग्रोवर ने शो में परफॉर्म करने से मना कर दिया है. फिलहाल इस बारे में दोनों कलाकारों की वजह से कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन दोनों ने एकदूसरे को ट्विटर पर अन-फॉलो कर दिया है. इससे पहले भी ऐसी खबरें थी कि कपिल ने सुनील ग्रोवर की फिल्‍म डी कंपनी' का शो पर प्रचार करने से मना कर दिया था. 

हालांकि इस बारे में सुनील ग्रोवर ने कहा था कि फिल्‍म का प्रचार नहीं करने का फैसला निर्माताओं का था और उनके और कपिल शर्मा के बीच सबकुछ ठीकठाक है. 

बता दें कि सुनील ग्रोवर शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी का किरदार निभाते आ रहे हैं. शो में कपिल और सुनील से जबरदस्‍त नोकझोंक होती है जिसे दर्शक बेहद पसंद करते हैं. शो में सुनील ग्रोवर के अलावा चंदन प्रभाकर, किकू शारदा और अली असगर जैसे कई कलाकार दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. 

इससे पहले भी एकबार सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो छोड़कर खुद का शो शुरू किया था, लेकिन वे बाद में फिर कपिल के शो में लौट आये थे. 

Advertisement

Comments

Other Story