Advertisement

tv

  • Jun 26 2019 9:40PM
Advertisement

Kapil Sharma के शो पर लौटेंगे Sunil Grover, इन्होंने करायी सुलह...!

Kapil Sharma के शो पर लौटेंगे Sunil Grover, इन्होंने करायी सुलह...!
फोटो सोशल मीडिया से.

अगर आप भी कॉमेडी चैंपियन्स कप‍िल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी के फैन हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. खबर यह है कि इन दोनों कलाकारों का जादू आपको जल्द ही एक बार फिर से टीवी पर देखने को मिलनेवाला है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान ने सुनील गांवर और कपिल शर्मा के बीच न सिर्फ सुलह करा दी है, बल्कि उन्होंने सुनील को कप‍िल शर्मा शो में वाप‍सी के लिए भी तैयार कर ल‍िया है.

ताजा र‍िपोर्ट के मुताबिक, जब इन खबरों के बारे में कप‍िल शर्मा से पूछा गया तो उनका जवाब था कि फिलहाल सुनील अपने प्रोजेक्‍ट्स में बिजी हैं. जैसे ही फ्री होंगे, वह शो जॉइन कर लेंगे. कप‍िल शर्मा का यह कहना साफ इशारा कर रहा है कि शो पर एक बार फिर सुनील ग्रोवर की वापसी तय है.

र‍िपोर्ट के मुताबिक, जब इन खबरों के बारे में कप‍िल शर्मा से पूछा गया तो उनका जवाब था- फिलहाल सुनील अपने प्रॉजेक्‍ट्स में व्‍य‍स्‍त हैं. जैसे ही फ्री होंगे वह शो जॉइन कर लेंगे. कप‍िल शर्मा का ये कहना साफ इशारा कर रहा है कि शो पर एक बार फिर सुनील ग्रोवर की वापसी तय है.

सुनील ग्रोवर और कप‍िल शर्मा के बीच फ्लाइट में हुए व‍िवाद को दो साल से ज्यादा समय बीत गया. इस झगड़े से नुकसान दोनों को हुआ. हाल ही में सुनील ग्रोवर से इस बारे में एक बार उन्होंने कहा था कि जो हुआ वह होना नहीं चाह‍िए था. उस शो ने मुझे पहचान दी है.

इस शो को छोड़ते समय उन्हें थोड़ी असुरक्षा की भावना भी थी लेकिन उन्हें लगता है कि जब भगवान ने यह दिया है तो वह कुछ और भी देगा और वह ज्यादा अपने आप से लड़ नहीं सकते.

अब चूंकि कप‍िल शर्मा शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं, तो सुनील का वापस आना तय है. पिछले दिनों सलमान खान ने कप‍िल शर्मा शो पर आने के बाद कहा था अब सब ठीक, बीच में शो को नजर लग गई थी.

मालूम हो कि सुनील ग्रोवर हाल में सलमान के साथ 'भारत' में नजर आये थे. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था. सुनील विलायती के रोल में थे, जो सलमान खान का जिगरी दोस्त था.

बहरहाल, कप‍िल और सुनील के बीच भी अब र‍िश्ते सुधर गए हैं. भले ही सुनील ग्रोवर को कप‍िल की शादी में शामिल नहीं हो पाये हों, लेकिन दोनों प्रोफेशनल फ्रंट पर एक-दूसरे के साथ र‍िश्ते सुधार चुके हैं. 'भारत' में सुनील के रोल के लिए कप‍िल ने सोशल मीड‍िया पर बधाई दी थी.

बताया जाता है कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियों ने भी कपिल और सुनील को समझाया कि वह साथ हो जाएं. बेशक कपिल शर्मा का शो छोटे पर्दे की रौनक है, लेकिन दर्शक इस शो पर सुनील ग्रोवर को बहुत मिस करते हैं.

'डॉक्टर मशहूर गुलाटी' और 'रिंकू भाभी' बनकर लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देनेवाले सुनील गोवर के बिना यह शो अब भी लोगों को अधूरा लगता है. ऐसे में सलमान की वजह से बहुत हद तक यह मुमकिन है कि जल्द ही यह कमी पूरी हो जाए और कपिल सुनील का पुराना याराना छोटे पर्दे पर नजर आये.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement