33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG! श्रीसंत ने दीपिका कक्‍कड़ को इंस्‍टाग्राम पर किया अनफॉलो, जानें क्‍यों ?

टीवी रियेलिटी ‘बिग बॉस 12’ को खत्‍म हुए अभी कुछ ही महीने हुए हैं. शो खत्‍म होने के बाद भी शो के कंटेस्‍टेंट किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. इस शो में भाई-बहन यानी श्रीसंत और दीपिका कक्‍कड़ को भी लोगों ने खासा पसंद किया था. दोनों का रिश्‍ता शो के […]

टीवी रियेलिटी ‘बिग बॉस 12’ को खत्‍म हुए अभी कुछ ही महीने हुए हैं. शो खत्‍म होने के बाद भी शो के कंटेस्‍टेंट किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. इस शो में भाई-बहन यानी श्रीसंत और दीपिका कक्‍कड़ को भी लोगों ने खासा पसंद किया था. दोनों का रिश्‍ता शो के आखिरी दिनों तक भी चर्चा में था. दीपिका ने कहा था कि वो शो के बाद भी श्रीसंत से अपना रिश्‍ता कायम रखेंगी. लेकिन हाल ही में श्रीसंत ने दीपिका को इंस्‍टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. यह उनके फैंस के लिए चौंकानेवाला है.

श्रीसंत के इस कदम के बाद भाई-बहन का रिश्‍ता खत्‍म होता दिखाई दे रहा है. इंडिया फोरम बेवसाइट के मुताबिक, श्रीसंत के ऐसा करने की वजह उनकी पत्‍नी है. श्रीसंत ने खुद वेबसाइट को इस बात की जानकारी दी है.

उन्‍होंने वेबसाइट को बताया कि, दीपिका ने सबसे पहले उनकी पत्‍नी को अनफॉलो कर दिया था ऐसे में जो उनकी पत्‍नी की इज्‍जत नहीं करता मैं भी उसकी इज्‍जत नहीं करता. उन्‍होंने यह भी कहा कि दीपिका के फैंस उनके बच्‍चे और उनकी पत्‍नी को अपशब्‍द कहते हैं ऐसे में दीपिका को यह बताना चाहिये था कि उन्‍हें ऐसा नहीं करना चाहिये.

श्रीसंत ने आगे कहा,’ मेरी पत्‍नी मेरी शक्ति है सपोर्ट है. ऐसे में इस तरह का बर्ताव मैं बर्दाश्‍त नहीं कर सकता. जैसा कि मेरे फैंस दीपिका को अपशब्‍द कहते थे जिसके लिए मैंने अनुरोध किया था कि वे ऐसा न करें. जिसका उन्‍होंने सम्‍मान करते हुए स्‍वीकार किया.

श्रीसंत ने यह भी बताया कि, दीपिका मेरी बहन बनी रहेंगी मैं इस रिश्‍ते का सम्‍मान करता हूं लेकिन मैं उनसे यह सबकुछ नहीं कहना चाहता. मैं यह सारी बातें इसलिए बताना चाह रही हूं ताकि लोग अनफॉलो करने के पीछे की वजह जानें.

बता दें कि शो के दौरान श्रीसंत की पत्‍नी भुवनेश्‍वरी उनका पूरा सपोर्ट करती नजर आई थी. शो के दौरान जब भुवनेश्‍वरी, श्रीसंत से मिलने शो में आई थी जो उन्‍होंने दूसरे कंटेस्‍टेंट को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर श्रीसंत की आलोचना करनेवालों को भी जमकर लताड़ लगाई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें