Advertisement

tv

  • Aug 24 2019 10:16PM
Advertisement

'मैं करूंगी पाकिस्तान में परफॉर्म, कोई रोक कर दिखा दे'

'मैं करूंगी पाकिस्तान में परफॉर्म, कोई रोक कर दिखा दे'
फोटो सोशल मीडिया से साभार.

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने पिछले दिनों पाकिस्तान के कराची में जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में शो किया था. इस शो को लेकर मीका सिंह को फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWCIA) और ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने उन्हें बैन कर दिया था.

 

मीका सिंह के माफी मांगने के बाद उन पर लगाये बैन को रद्द कर दिया गया है, लेकिन यह मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss) की विजेता शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने भी मीका सिंह के मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. मीका के समर्थन में उतरी शिल्पा ने चुनौती दी कि वह खुद पाकिस्तान जाकर परफॉर्म करेंगी, कोई उन्हें रोक सकता है तो रोक कर दिखाए.

शिल्पा शिंदे ने कहा- मीका ने माफी भले ही मांग ली हो, लेकिन मैं यह बताना चाहती हूं कि ऐसा कोई कानून नहीं है, जो लोगों को उनके काम करने से रोक सके.

मैं यह नहीं जानती कि वह अब दोबारा पाकिस्तान में परफॉर्म करेंगे या नहीं, लेकिन मैं वहां जाने और उस देश में शो करने के लिए वीजा अप्लाई करने की सोच रही हूं. मैं देखती हूं कि मुझे कौन रोकता है.

अगर मुझे इस चीज के लिए सड़कों पर निकलकर अपनी आवाज उठाने और लड़ने की जरूरत पड़ी, तो मैं ऐसा जरूर करूंगी. हम अपने आप को स्वतंत्र कहते हैं, लेकिन क्या वाकई में हम स्वतंत्र हैं?

गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे ने 'भाभी', 'कभी आए न जुदाई', 'रब्बा इश्क न होवे' और 'चिड़ियाघर' जैसे कई टीवी शो में काम किया है. हालांकि, 'भाबीजी घर पर हैं' में उनके किरदार अंगूरी भाभी से से उन्हें खास पहचान मिली थी.

उन्होंने इस शो के प्रोड्यूसर पर मानसिक प्रताड़ना जैसे कई आरोप लगाये थे और शो छोड़ दिया था. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि शिल्पा पर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने बैन लगा दिया था.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement