31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍या ”भाबीजी” को अलविदा कह देंगी सौम्‍या टंडन ? अभिनेत्री ने खुद दिया जवाब…

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर है’ दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. इसके किरदार ही इसकी जान है. अंगूरी भाभी, गोरी मेम, विभूति नारायण मिश्रा और तिवारी जी ने अपनी शानदार अदाकारी से इसे बुलंदियों पर पहुंचा दिया है. लेकिन शो से जुड़ी एक खबर ने फैंस को चौंका दिया. खबरों के अनुसार शो में […]

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर है’ दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. इसके किरदार ही इसकी जान है. अंगूरी भाभी, गोरी मेम, विभूति नारायण मिश्रा और तिवारी जी ने अपनी शानदार अदाकारी से इसे बुलंदियों पर पहुंचा दिया है. लेकिन शो से जुड़ी एक खबर ने फैंस को चौंका दिया. खबरों के अनुसार शो में गोरी मेम का किरदार निभानेवाली सौम्‍या टंडन शो को छोड़ देंगी. कहा गया कि सौम्‍या अगले महीने शो को अलविदा कहेंगी.

लेकिन सौम्‍या ने ऐसी अफवाहों के बाद खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वो इस शो को नहीं छोड़ रही हैं. उन्‍होंने बताया कि उनकी लीवर में इंफेक्‍शन हो गया है जिस कारण वे एक हफ्ते से लीव पर हैं.

शो के प्रोड्यूसर नेफर कोहली ने नवभारत टाइम्‍स को बताया,’ सौम्‍या को हेपेटाइटिस हुआ था, वो इलाज करवा रही हैं. जल्‍द ही वे शूटिंग पर लौटेंगी.’ दरअसल कहा जा रहा था कि सौम्‍या को बिग बॉस से ऑफर आया है. इसी की तैयारी के लिए उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला लिया है. वे इस शो को छोड़ कर बिग बॉस में नजर आ सकती हैं.

सौम्‍या पिछले तीन साल से ‘भाबीजी घर पर है’ का हिस्‍सा है. वे अनीता भाभी के नाम से घर-घर में फेमस हैं. खैर फैंस के लिए राहत की खबर है कि उनका फेवरेट किरदार इस शो फिर दिखेगा.

करीब दो साल पहले शिल्‍पा शिंदे इस शो की अंगूरी भाभी हुआ करती थीं. लेकिन उन्‍होंने प्रोड्यूसर विकास गुप्‍ता पर यौन उत्‍पीड़न का केस करने के बाद शो छोड़ दिया था. फिर शो में उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ले ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें