29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सारा खान की लिप सर्जरी पर भड़के फैंस, यूजर्स बोले- आपकी सर्जरी फेल हो गई

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सारा खान एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्‍होंने हाल ही में अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है जिसकी कुछ तसवीरें सारा ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. लेकिन अपनी इन तसवीरों की वजह से सारा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इन तसवीरों में सारा का चेहरा […]

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सारा खान एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्‍होंने हाल ही में अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है जिसकी कुछ तसवीरें सारा ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. लेकिन अपनी इन तसवीरों की वजह से सारा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इन तसवीरों में सारा का चेहरा काफी बदला हुआ लग रहा है और फैंस का उनका चेहरा पहचानने में मुश्किल हो रही है. फोटो को देखकर लग रहा है कि उन्‍होंने लिप सर्जरी करवाई है जिसके बाद उनका क्‍यूट सा चेहरा काफी बदला हुआ लग रहा है.

सर्जरी से सारा का चेहरा काफी बिगड़ा हुआ सा नजर आ रहा है. खुद को दूसरों से अलग दिखाने और खूबसूरत को बढ़ाने के लिए उन्‍होंने अपने चेहरे के साथ एक्‍सपेरीमेंट किया है. लेकिन उनका ये नया लुक फैंस को पसंद नहीं आ रहा है.

सोशल मीडिया पर फैंस जमकर उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,’ ये कौन है ?’ एक और यूजर ने लिखा,’ आपकी सर्जरी फेल हो गई.’ इसके अलावा कई लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. सारा की तसवीर देखकर उनके फैंस को बड़ा धक्‍का लगा है.

https://www.instagram.com/p/BsbErmrBjVT/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

खबरें हैं कि सारा बहुत जल्‍द सीरीयल बिदाई से छोटे पर्दे पर एक बार फिर इंट्री करनेवाली हैं. ऐसे में उन्‍होंने अपने नये लुक की तसवीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. दरअसल वे अपने नये लुक से फैंस को सरप्राइज देना चाहती थीं लेकिन सोशल मीडिया पर उन्‍हें ट्रोल का सामना करना पड़ा है.

आपको बता दें कि, सारा खान सोशल मीडिया पर अक्‍सर ट्रोल होती रहती हैं. कभी अपनी बोल्‍ड तसवीरों की वजह से तो कभी अपनी अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से. कुछ समय पहले उन्‍होंने अपनी एक सेमी न्‍यूड फोटो शेयर की थी जिसके बाद वे फैंस के निशाने पर आ गई थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें