33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: रेखा के सामने जब कंटेस्‍टेंट ने खुद को बताया अमिताभ बच्‍चन, ऐसा था अभिनेत्री का रियेक्‍शन

रेखा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्‍होंने आज भी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बना रखा है. रविवार रात बॉलीवुड की सदाबहार ब्‍यूटी रेखा सिगिंग रियेलिटी शो राइजिंग स्‍टार 3 के मंच पर पहुंची थीं. रेखा ने शो में एक गाना गाया और डांस भी किया. उन्‍होंने कंटेस्‍टेंट का भी खूब हौसला […]

रेखा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्‍होंने आज भी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बना रखा है. रविवार रात बॉलीवुड की सदाबहार ब्‍यूटी रेखा सिगिंग रियेलिटी शो राइजिंग स्‍टार 3 के मंच पर पहुंची थीं. रेखा ने शो में एक गाना गाया और डांस भी किया. उन्‍होंने कंटेस्‍टेंट का भी खूब हौसला बढ़ाया. उन्‍होंने कंटेस्टेंट्स के गानों को भी खूब इंज्‍वॉय किया. इस दौरान एक खास मोमेंट देखने को मिला. ये खास पल था जब सेट पर अमिताभ बच्‍चन का जिक्र हुआ और रेखा का रियेक्‍शन देखने लायक था.

जब स्‍टेज पर चेतन बृजवासी, ओप्‍संग और विश्वजा अपने परफॉमेंस के लिए स्‍टेज पर आये. तीनों ने ही अलग-अलग गेटअप लिया था. चेतन बृजवासी का गेटअप देखकर जब रेखा उनसे पूछती हैं कि आप कौन बनकर आये हैं ? कौन सा करेक्‍टर बने हैं ?

इसका जवाब देते हुए चेतन ने कहा,’ मैं अमिताभ बच्‍चन बनकर आया हूं.’ यह सुनते ही सेट पर सभी लोग हुटिंग करने लगे. रेखा भी शरमाती नजर आईं. उनके चेहरे की मुस्‍कान भी बंद होने का नाम नहीं ले रही थी. उन्‍होंने बोलने के लिए कई बार माइक उठाया लेकिन वो कुछ बोल नहीं पाईं. ऐसा लगा मानो वो स्‍पीचलेस हो गई हैं.

https://www.instagram.com/p/BwieOXUg5-H/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

इसके बाद रेखा ने बाकी दो कंस्‍टेंट्स से भी पूछा कि वो क्‍या बनकर आये हैं ? विश्वजा रेखा और ओप्‍संग शशि कपूर बनकर आये थे. बता दें कि राइजिंग स्‍टार के मंच पर एक बार फिर रेखा की हुस्‍न का जादू चला.

इस मौके पर रेखा ट्रैडिशनल लुक में नजर आईं. उन्‍होंने गोल्‍डन और सी ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी. इसके साथ उन्‍हें गले में कुंदन नेकलेस और मांगटीका पहना था. वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें