24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

OMG! ‘नागिन 3’ में बेला ने माहिर को जान से मारा

मुंबई : टेलीविजन धरावाहिक ‘नागिन 3’ का लेटेस्ट एपिसोड दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है जिसमें अजिताभ कहता नजर आ रहा है कि बेला झूठ बोल रही है और उसने किसी को नहीं बताया कि वह कहां से आयी है. वह आगे विष को बताता है कि उन्हें किसी अंतिम फैसले पर पहुंचने से […]

मुंबई : टेलीविजन धरावाहिक ‘नागिन 3’ का लेटेस्ट एपिसोड दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है जिसमें अजिताभ कहता नजर आ रहा है कि बेला झूठ बोल रही है और उसने किसी को नहीं बताया कि वह कहां से आयी है. वह आगे विष को बताता है कि उन्हें किसी अंतिम फैसले पर पहुंचने से पहले युवी की ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार करना चाहिए.

विष कहती हैं कि उसे लगता है कि बेला की कोई गलती नहीं है और वह अजिताभ से फ्लर्ट करने लगती है, लेकिन अजिताभ उसकी तरफ कोई ध्यान नहीं देता है. दूसरी तरफ बेला यह सोचकर परेशान होती है कि अगर उसने गुरुमां को छू लिया तो वह मर जाएंगी. बेला वहां से जाना चाहती है लेकिन अनु उसे रोक लेती है. बेला नाराज हो जाती है और सुमित्रा जब उसे रोकने की कोशिश करती है तो वह वहां से चली जाती है. अनु पूरे परिवार से कहती है कि बेला कुछ छिपाने की कोशिश कर रही है. उसकी इस बात का ऐंडी समर्थन करता है. बेला अपने कमरे में आती है और उसे नागगुरु की बात याद आती है कि उन्होंने कहा था कि माहिर उसके लिए कुछ खास करे.

माहिर बेला के लिए एक गिफ्ट लाया है लेकिन जल्द ही दोनों के बीच बहस होने लगती है. बेला माहिर से कहती है कि वह उसे अपनी बाहों में ले-ले. उसे अपनी गलती का अहसास होता है और वह माहिर से माफी मांगने लगती है. माहिर को अचानक परेशानी महसूस होने लगती है और वह जमीन पर गिर जाता है. बेला को याद आता है कि कैसे विक्रांत को मार दिया गया था और उसे अपना बदला लेना है. अचानक बेला को अहसास होता है कि यह सब वह केवल अपने ख्याल में सोच रही थी. इसके बाद वह शॉवर लेने चली जाती है.

तभी बेला फिसल जाती है और माहिर उसे थाम लेता है. वह बेहोश होने लगती है और गलती से माहिर को उसके हाथ से खरोंच लग जाती है. माहिर उसे अपनी बाहों में उठा लेता है. बेला को पता है कि जल्द ही माहिर मर जाएगा और वह उससे माफी मांगने लगती है. माहिर जहर के असर से नीला पड़ने लगता है लेकिन उसे बेला की चिंता होती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें