34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 13: भोजपुरी स्‍टार खेसारी लाल यादव होंगे शो के पहले वाईल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट!

‘बिग बॉस 13’ अपने पहले फिनाले की आरे बढ़ रहा है. शो से दो कंटेस्‍टेंट दलजीत कौर और कोएना मित्रा घर से बेघर हो चुके हैं. तीसरे हफ्ते में भी दो सदस्‍यों एलिमिनेट होंगे. अब शो में वाईल्‍ड कार्ड इंट्री का इंतजार हो रहा है. पहले फिनाले के बाद शो में वाईल्‍ड कार्ड इंट्री होगी. […]

‘बिग बॉस 13’ अपने पहले फिनाले की आरे बढ़ रहा है. शो से दो कंटेस्‍टेंट दलजीत कौर और कोएना मित्रा घर से बेघर हो चुके हैं. तीसरे हफ्ते में भी दो सदस्‍यों एलिमिनेट होंगे. अब शो में वाईल्‍ड कार्ड इंट्री का इंतजार हो रहा है. पहले फिनाले के बाद शो में वाईल्‍ड कार्ड इंट्री होगी. इसके लिए भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव का नाम सामने आया है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, खेसारी लाल यादव को बिग बॉस की टीम ने पहले वाईल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट के लिए अप्रोच किया है. खास बात यह है कि पिछले काफी समय से उनके इस सीजन में इंट्री करने की खबरें थीं. लेकिन अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते उनकी इंट्री में थोड़ी देरी हो गई.

खबरें हैं कि खेसारी लाल यादव, सलमान खान के शो में 25 अक्‍टूबर को इंट्री करेंगे. बिग बॉस के हर सीजन में किसी ने किसी भोजपुरी स्‍टार को जोड़ने की कोशिश रहती है लेकिन इस बार किसी भी भोजपुरी स्‍टार्स के न दिखने से लोगों को हैरानी भी हुई. इस सीजन में भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी की भी आने की अटकलें थी, हालांकि यह गलत साबित हुई.

बता दें कि खेसारी लाल यादव से पहले भोजपुरी सेलेब्‍स मनोज तिवारी, रवि किशन, संभावना सेठ और मोनालिसा भी सलमान खान के शो का हिस्‍सा रह चुके हैं. खेसारी लाल के शो में आने का फायदा बिग बॉस को मिल सकता है और टीआरपी की लिस्‍ट में यह ऊपर आ सकता है.

गौरतलब है कि, खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा का एक जाना-पहचाना नाम है. वे अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा कई फिल्‍मों में अपनी गायकी का हुनर भी दिखा चु‍के हैं. यह कहना गलत न होगा कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में उनके नाम से फिल्‍में चलती हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें