26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

KBC 11: शुरू हुआ सबसे बड़ा Game Show, पहले एपिसोड में ये पहुंचे हॉट सीट पर…

Kaun Banega Crorepati Season 11 Premiere: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के लिए प्रशंसकों का इंतजार पूराहोगयाहै. भारतीयटेलीविजनकेसबसेबड़ेगेमशो (Game Show)का आगाजहोचुका है. 19 अगस्त से रात 9 बजे इस शो की विधिवत शुरुआत हुई. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) के 11वें सीजन को भी बिग […]

Kaun Banega Crorepati Season 11 Premiere: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के लिए प्रशंसकों का इंतजार पूराहोगयाहै.

भारतीयटेलीविजनकेसबसेबड़ेगेमशो (Game Show)का आगाजहोचुका है. 19 अगस्त से रात 9 बजे इस शो की विधिवत शुरुआत हुई. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) के 11वें सीजन को भी बिग बी ही होस्ट कर रहे हैं.

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शो काे बेहद शानदार ढंग से लॉन्च किया. अमिताभ अपनी दमदार आवाज में ‘विश्वास पे अपने खड़े रहो’ कविता सुनाते नजर आये.

KBCसीजन 11 में सबसे पहले रवि जैन, नुपुर चौहान, सरोज सिसोदिया, अनिल, नेहा तरन, चित्रलेखा, रचना पांडेय, रघुवंशी, महेश पंत और विवेक भगतको फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट (Fastest Finger First) के लिए बुलाया गया एक सवाल पूछागया और सबसे तेज जवाब देने वाले को पहला कंटेस्टेंट बनाया गया.

इस शो के पहले एपिसोड में सबसे पहले हॉटसीट पर गुजरात के अनिल पहुंचे. अनिल शुरुआती 10 खिलाड़ियों में सबसे तेज जवाब देकर पहले कंटेंस्टेंट बने. हालांकि वे 10 हजार रुपये ही जीत सके.

इस शो में अमिताभ बच्चन के सामने खेल खेलने वाली दूसरी कंटेस्टेंट चित्ररेखा राठौरबनीं. तीन भाई-बहनों में मंझली चित्ररेखा पेशे से डॉक्टर हैं और रायपुर के अस्पताल में सेवा दे रही हैं. शो के दौरान चित्ररेखा ने बताया कि वह अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. चित्ररेखा कितने रुपये जीत पाएंगी यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

गौरतलब है कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के पहले सीजन की शुरुआत 2000 में हुई थी. तब से यह शो हर साल लगातार दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. कहना गलत नहीं होगा कि इस शो ने बिग बी के डांवाडोल करियर को सहारा दिया था. अमिताभ बच्चन के बोलने के अंदाज और स्टाइल की वजह से केबीसी टीआरपी की दौड़ में अव्वल रहता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें