Advertisement

tv

  • Sep 18 2019 7:34AM
Advertisement

कसौटी जिंदगी की : हिना के बाद कौन होगी नयी 'कोमोलिका', एकता ने शुरू कर दी है तलाश

कसौटी जिंदगी की : हिना के बाद कौन होगी नयी 'कोमोलिका', एकता ने शुरू कर दी है तलाश
एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' का रीबूट वर्जन दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो में पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस और करण सिंह ग्रोवर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इन दिनों यह भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किये जाने वाले धारावाहिकों में से एक है. 
 
हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों से इसकी टीआरपी थोड़ी गिरी है, इसलिए शो में ट्विस्ट बढ़ाने के लिए मेकर्स कोमोलिका को वापस लाने की तैयारी में हैं.
 
खबर है कि इस शो के निर्माता सीरियल के सीक्वेंस में ड्रामा का तड़का लगाने के लिए 'कोमोलिका' को वापस लाने की योजना बना रहे हैं. हालांकि, हिना खान के फैंस के लिए बुरी खबर है. हिना खान उर्फ ​​'कोमोलिका' ने अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए इस शो को छोड़ दिया था. ऐसी खबर आ रही है कि वह वापसी नहीं करेंगी. इसके बाद शो के निर्माता उन्हें बदलने के लिए किसी अन्य अभिनेत्री की तलाश में हैं.
 
एकता ने शुरू कर दी है तलाश
 
शो के राइटर कोमोलिका को वापस लाने के प्लान में हैं, जो मिस्टर बजाज के साथ हाथ मिलायेगी. निर्मात्री एकता कपूर को नयी कोमोलिका के लिए रागिनी खन्ना, मधुरिमा तुली, रिद्धि डोगरा, सनाया ईरानी,​​दिशा परमार आदि अभिनेत्रियों के नाम एकता को सुझाये गये हैं. 
 
जानकारी के अनुसार, एकता को केवल सनाया ईरानी पसंद हैं, लेकिन सनाया इस किरदार को निभाने की इच्छुक नहीं. अब खबर है कि आखिरी बार 'दिल तो हैप्पी जी' में नजर आने वाली जैस्मीन भसीन से बातचीत चल रही है. जैस्मीन इन दिनों राजस्थान में शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने इस खबर को अफवाह बताया है. 
 
गौरतलब है कि शो में कोमोलिका की मौत दिखायी जा चुकी है, लेकिन तभी तय हो चुका था कि यह किरदार दुबारा जरूर आयेगा. चूंकि हिना खान इस रोल में लोकप्रिय हो चुकी थीं, ऐसे में नयी कोमोलिका मेकर्स के लिए चुनौती बन सकती है. एकता कहती हैं कि छोटे परदे पर कलाकार से ज्यादा किरदार लोगों को पसंद आते हैं.
 
हिना ने मार्च में शो से लिया था ब्रेक
 
हिना ने इस सीरियल से मार्च में ब्रेक लिया था. तब कहा गया कि कुछ महीनों का ही ये ब्रेक होगा. मगर अब चर्चा है कि हिना ने तय कर लिया है कि वह वापसी नहीं करेंगी. उन्हें फिल्मों के अच्छे ऑफर्स आ रहे हैं. 
 
यह भी सुनने में आ रहा है कि मिस्टर बजाज के तौर करण सिंह ग्रोवर को शो में अच्छा खासा स्पेस मिल रहा है. फिर प्रेरणा-अनुराग की लव स्टोरी भी है. ऐसे में हिना को अब उतने मौके नहीं मिलेंगे, जितना वह चाहती हैं. ऐसे में वह कम स्क्रीन टाइम के लिए आने को तैयार नहीं और फिल्मों पर ही फोकस करना चाहती हैं.
 
मैं सच में नहीं जानती कि यह खबर कहां से सामने आ रही है. मुझे इसके लिए बालाजी से फोन भी नहीं आया है. मैं राजस्थान की नमी में एक कैटलॉग की शूटिंग कर रही हूं. मेरे पास ऐसा कोई प्रपोजल नहीं आया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement