32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला गिरफ्तार, जानें क्‍या है मामला ?

मुंबई : टीवी अभिनेता करण ओबरॉय पर बलात्कार और जबरन वसूली का आरोप लगाने वाली 34 वर्षीय महिला को पिछले महीने खुद पर ही हमला कराने का कथित स्वांग रचने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया. महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने उन पर […]

मुंबई : टीवी अभिनेता करण ओबरॉय पर बलात्कार और जबरन वसूली का आरोप लगाने वाली 34 वर्षीय महिला को पिछले महीने खुद पर ही हमला कराने का कथित स्वांग रचने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया. महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने उन पर 25 मई को हमला कर दिया था जब वह सुबह की सैर पर निकली थी.

पुलिस ने इससे पहले उसके अधिवक्ता अली काशिफ खान को इस हमले का कथित तौर पर नाटक रचने लिए गिरफ्तार किया था. महिला ने ओबरॉय पर शादी का झांसा देकर उससे बलात्कार करने और उसके वीडियो क्लिप के जरिए पैसों के लिए ब्लैकमेल करने को लेकर मामला दर्ज कराया था.

शिकायत के बाद ओशीवारा पुलिस ने जून के शुरूआत में अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया था. बंबई उच्च न्यायालय ने पिछले शुक्रवार को अभिनेता को जमानत दे दी थी.

ओबरॉय को जमानत देते हुए न्यायाधीश ने गौर किया कि महिला ने 25 मई को अपने खिलाफ फर्जी हमला करने का “नाटक रचा” था और ऐसा दिखाने की कोशिश की कि अभिनेता के खिलाफ शिकायत करने के कारण उसे निशाना बनाया गया. न्यायाधीश ने जांच के तरीके को लेकर पुलिस को भी फटकार लगाई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें