31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कपिल शर्मा की पुलिस शिकायत हुई लीक, Ex गर्लफ्रेंड की धोखाधड़ी के बारे में अनुश्री ने किया था खुलासा

कॉमेडियन कपिल शर्मा विवादों के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हर दिल अजीज कपिल शर्मा के बारे में हर दिन निगेटिव खबरें आ रही हैं. पिछले दिनों कपिल ने एक्‍स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस के खिलाफ ओशिवारा थाने में मामला दर्ज कराया था. कपिल ने यह शिकायत मराठी भाषा में दर्ज की है, मगर […]

कॉमेडियन कपिल शर्मा विवादों के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हर दिल अजीज कपिल शर्मा के बारे में हर दिन निगेटिव खबरें आ रही हैं. पिछले दिनों कपिल ने एक्‍स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस के खिलाफ ओशिवारा थाने में मामला दर्ज कराया था. कपिल ने यह शिकायत मराठी भाषा में दर्ज की है, मगर एक हिंदी चैनल ने इसे हिंदी में पब्लिश किया है. कपिल ने प्रीति को अपनी बुरी हालत का जिम्‍मेदार ठहराया है.

सिर्फ यही नहीं कपिल ने प्रीति पर कंपनी में हेर फेर करने का भी आरोप लगाया है. बता दें कि प्रीति सिमोस ही सुपरहिट शो ‘कॉमेड नाइट्स विद कपिल’ की क्रियेटिव डायरेक्‍टर थीं.

मेरे खिलाफ काम करनाशुरूकर दिया

कपिल ने अपनी शिकायत में कहा है कि, मैंने प्रीति को सारी जिम्‍मेदारी देते हुए शुरुआत में 2 लाख की सैलरी पर रखा था, शो के हिट होने के साथ-साथ उनकी सैलरी भी बढ़ती गई. मैंने ही प्रीति की बहन नीति को अपने प्रोडक्शन हाउस में काम दिया था. दोनों बहनें साथ ही काम करती थीं और दोनों को मेरी पर्सनल चीजें भी पताथीं, लेकिन धीरे-धीरे इन‍दोनों ने मेरे साथ काम करना शुरू कर दिया. मेरी चीजें बिगड़ने लगी.

दोनों बहनों ने बर्बाद करने की कोशिश की

कपिल ने प्रीति पर आरोप लगाते हुए कहा, दोनों बहनों ने मेरे दूसरे सहयोगी कलाकारों के साथ गलतफहमी पैदा करने की कोशिश की. यही नहीं शो में जो भी सेलीब्रिटी आते थे उनके साथ अच्‍छे से कॉर्डिनेट करने की जिम्‍मेदारी प्रीति की ही थी लेकिन उन्‍होंने काम में लापरवाही दिखाई, जिसके कारण मेरे और सेलीब्रिटी की बीच संबंध बिगड़ने शुरू हो गये. मेरी बदनामी होने लगी. इस कारण मुझे काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा, जिसका असर मेरे काम और शो पर पड़ा.

अनुश्री से पता चला सच

कपिल ने कहा, मेरे प्रोडक्‍शन हाउस में साल 2013 में टैलेंट मैनेजर के तौर पर अनुश्री नाम की एक लड़की काम करती थी, लेकिन प्रीति और नीति के कहने पर मैंने अनुश्री को 2016 में कंपनी से हटा दिया. दोनों ने मुझे बताया कि अनुश्री शो में आने वाले दर्शकों से पैसे लेकर घोटाला कर रही हैं. लेकिन एक कार्यक्रम में अनुश्री से मेरी मुलाकात हुई तब अनुश्री ने बताया कि शो में बतौर दर्शक आने वाले लोगों से खुद पैसे लेती हैं, यही नहीं आगे की लाइन में बैठाने के ज्यादा पैसे लिए जाते हैं, जबकी पीछे की लाइन में बैठाने के कम पैसे लेती थीं.

प्रीति-नीति ने भरोसा तोड़ा

अनुश्री की बात सुनकर मै हैरान रह गया. प्रीति और नीति ने मेरा भरोसा तोड़ा. साल 2016 में मैंने दोनों बहनों की हरकतों को ध्यान में रखते हुए उन्हें काम में सुधार करने की हिदायत दी. जब उन्हें लगा कि वह पकड़ी जायेंगी उन्होंने खुद कंपनी छोड़ दी. लेकिन 3 दिन के बाद दोनों बहनें फिर मेरे पास आईं और पुरानी बातें भूलकर फिर से नई शुरुआत करने की बात कही और काम भी शुरू कर दिया. लेकिन 3 महीने बाद फिर विवाद हुआ और मार्च 2017 में फिर से दोनों अलग हो गईं.

25 लाख की डिमांड नहीं तो बर्बाद कर दूंगी

फरवरी 2018 में मैंने प्रीति से उनके घर पर मुलाकात की. दरअसल वे एक वेबसाइट के साथ मिलकर लगातार मेरे बारे में नकारात्मक खबरें दे रही थीं. मैंने इस बारे में बात कर उनसे यह मुद्दा खत्म करने की गुजारिश की, लेकिन उसने मुझसे कहा- ‘मेरे बगैर तुम इंडस्ट्री में कुछ काम नहीं कर सकते. मैं तुम्हें नहीं छोडूंगी. मैं तुम्हें इंडस्ट्री से खत्म करके ही छोडूंगी और अगर तुम्हें इन सबसे छुटकारा चाहिए तो हमें 25 लाख देना होगा.’ मैं प्रीति को पैसे देने से इंकार करते हुए उसके घर से निकल गया.

बता दें कि शिकायत में कपिल ने प्रीति, नीति और वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी के खिलाफ पैसे मांगने की शिकायत दर्ज कराई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें