33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इस बार बदले-बदले नजर आयेंगे कपिल शर्मा !

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी पर शानदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. दिसंबर महीने में वे छोटे पर्दे पर कॉमेडी का तगड़ा लगायेंगे. कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो को सलमान खान का प्रोडक्‍शन हाउस प्रोड्यूस करेगा. पहले कपिल का बैनर ही शो को प्रोड्यूस करता था. बताया जा रहा है कि अगले महीने […]

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी पर शानदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. दिसंबर महीने में वे छोटे पर्दे पर कॉमेडी का तगड़ा लगायेंगे. कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो को सलमान खान का प्रोडक्‍शन हाउस प्रोड्यूस करेगा. पहले कपिल का बैनर ही शो को प्रोड्यूस करता था. बताया जा रहा है कि अगले महीने 16 दिसंबर से कपिल शूटिंग शुरू कर देंगे. अब कपिल शर्मा की कुछ लेटेस्‍ट तसवीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इन तसवीरों में कपिल शर्मा का वजन काफी बढ़ा हुआ लग रहा है.

कपिल के शो के प्रीमियर की तारीख धीरे-धीरे नजदीक आ रही है. ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि कपिल शर्मा इस बार शो में अलग नजर आ सकते हैं. कपिल शर्मा अपना वजन बहुत ज्‍यादा कम नहीं करेंगे.

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा के शो के लिए फिल्‍म सिटी के आठवें फ्लोर पर भी सेट बन रहा है. इस जगह पर कपिल शर्मा ने अपने पुराने शोज़ किये हैं. गौरतलब है कि 12 दिसंबर को कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ से शादी कर रहे हैं. वहीं 14 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी होगी.

कपिल शर्मा ने अपनी शादी की डेट को कंफर्म करते हुए हाल ही में बताया था कि मेरी शादी 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ के होम टाउन जालंधर में होगी. हम इस समारोह को सादा रखना चाहते थे, लेकिन गिन्नी इकलौती बेटी है, इसलिए वे इसे धूमधाम से करना चाहते हैं. मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं. मेरी मां भी यही चाहती हैं.

दूसरी तरफ कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के रिश्‍ते पहले से बेहतर होते नजर आ रहे हैं. हाल ही में दोनों की ट्विटर पर हुई बातचीत से तो ऐसा ही लग रहा है. कपिल ने सुनील ग्रोवर को उनकी फिल्‍म पटाखा के लिए ट्विटर पर बधाई दी थी जिसका जवाब सुनील ग्रोवर ने दिया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें