Advertisement

tv

  • Mar 23 2019 2:34PM
Advertisement

कपिल शर्मा ने उड़ाया 'चंदू' का मजाक, मिला ऐसा करारा जवाब

कपिल शर्मा ने उड़ाया 'चंदू' का मजाक, मिला ऐसा करारा जवाब

कपिल शर्मा ने शादी के बाद पहली होली धूमधाम से मनाई. उन्‍होंने पत्‍नी गिन्‍नी चतरथ और परिवारवालों संग जमकर होली खेली और इसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की. एक तसवीर में उनके दोस्‍त चंदू यानि चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर नजर आ रहे हैं. दोनों प्‍लेट में कुछ खाते हुए दिख रहे हैं. इस तसवीर को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने दोनों दोस्‍तों पर  चुटकी लेते हुए उनका मजाक उड़ाया. ले‍किन चंदन प्रभाकर ने कपिल शर्मा को उनके ही पोस्‍ट पर ट्रोल कर दिया.

कपिल शर्मा ने दोनों की तसवीर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' 2 भूखे @haanjichandan⁩ n ⁦@rajivthakur007⁩ खाना खत्‍म होने के बाद भी प्‍लेट नहीं छोड़ रहे. भांग के साइड इफेक्‍ट्स.' चंदन ने कपिल के इस ट्वीट का करारा जवाब दिया.

कपिल शर्मा के इस ट्वीट के नीचे चंदन प्रभाकर ने लिखा,' मैं जानता हूं कि तुम ठाकुर के बारे में बात कर रहे हो, कोई बात नहीं समझा दूंगा उसको, अब क्‍या करें दोस्‍त है अपना, कुछ कह भी नहीं सकते.' दोनों की इस बातचीत को खूब पसंद किया जा रहा है.

कपिल की पूरी टीम ने शूटिंग खत्‍म होन के बाद होली खेली थी.जिसमें वे सभी होली की मस्‍ती में चूर नजर आये और गुलाल से रंगे नजर आये. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement