Advertisement

tv

  • Jun 19 2019 9:22AM
Advertisement

प्रोड्यूसर सोहन चौहान का निधन, संदिग्‍ध अवस्‍था में तालाब में मिली लाश

प्रोड्यूसर सोहन चौहान का निधन, संदिग्‍ध अवस्‍था में तालाब में मिली लाश
pic: facebook

कई बड़े रियेलिटी शो प्रोड्यूसर सोहन चौहान (Sohan Chauhan) का निधन हो गया है. सोहन की लाश मुंबई के रॉयल पाम्‍स तालाब आरे कालोनी में संदिग्‍ध अवस्‍था में मिली. वे 'इंडियाज गॉट टैलेंट' सीजन 7 और 'मास्‍टर शेफ इंडिया'  सीजन 6 के प्रोड्यूसर थे. सोहन की निधन की खबर मिलते ही पूरे टेलीविजन इंडस्‍ट्री में शोक की लहर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहन की लाश रविवार रात को तालाब में मिली.

SpotboyE की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार रात को सोहन की लाश मिली. सिद्धार्थ अस्‍पताल में उनके शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है.  रिपोर्ट के मुताबिक, सोहन इस समय अकेले रह रहे थे क्‍योंकि उनकी पत्‍नी दिल्‍ली में रह रही थीं.  

खबरों की मानें तो, सोहन को घर में आखिरी बार शनिवार को उनकी घर की नौकरानी ने देखा था. सोशल मीडिया पर वे आखिरी बार 13 जून को एक्टिव थे. सोहन ने आखिरी पोस्‍ट 'सा रे गा मा पा' फिनाले को लेकर किया था.

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस सोहन के घर में छानबीन कर रही है और उन्‍हें एक खाली शराब की बोतल और एक डायरी भी मिली है. पुलिस सोहन चौहान के मौत के पीछे के हर पहलू को अच्‍छे से खंगाल रही है.

इस साल बॉलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े कई लोगों ने इस दुनिया को अलविदा कहा. कुछ दिनों पहले दिग्‍गज साहित्‍यकार और एक्‍टर गिरीश कर्नाड का निधन हुआ था. उनसे पहले जानेमाने स्‍टंट कोरियोग्राफर और अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हुआ था. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement