29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विदेश की धरती पर क्राइम शो का एपिसोड शूट करके धरम गुप्ता ने रिकॉर्ड बनाया

मुंबई : धरम गुप्ता ने विदेशी जमीन पर क्राइम शो के एपिसोड की शूटिंग करके एक रिकॉर्ड बना दिया है. ‘क्राइम अलर्ट’ में दिखाये जाने वाले एपिसोड की इस उपलब्धि से निर्माता धरम गुप्ता बेहद प्रसन्न हैं. धरम गुप्ता ने बताया कि उनके एपिसोड क्राइम शो ‘क्राइम अलर्ट’ में दिखाये जाते हैं, जो दंगल टीवी […]

मुंबई : धरम गुप्ता ने विदेशी जमीन पर क्राइम शो के एपिसोड की शूटिंग करके एक रिकॉर्ड बना दिया है. ‘क्राइम अलर्ट’ में दिखाये जाने वाले एपिसोड की इस उपलब्धि से निर्माता धरम गुप्ता बेहद प्रसन्न हैं.

धरम गुप्ता ने बताया कि उनके एपिसोड क्राइम शो ‘क्राइम अलर्ट’ में दिखाये जाते हैं, जो दंगल टीवी पर प्रसारित होता है. उन्होंने कहा कि उनके लिए वह अब तक लगभग 20 एपिसोड बना चुके हैं. एपिसोड्स विभिन्‍न शैलियों में हैं.

उन्होंने कहा, ‘मैं कुछ अलग करते हुए, सीमित बजट में एक एपिसोड की शूटिंग विदेश में करना चाहता था. आमतौर पर कोई भी एपिसोड बनाने वाला निर्माता कभी इस बारे में नहीं सोचता. आखिर हमें एक ऐसी स्क्रिप्ट मिल ही गयी, जिसमें विदेशी भूमि के शॉट की जरूरत थी और हम रूस जाने में कामयाब रहे. इस एपिसोड के साथ मेरा शो विदेशी भूमि में शूट किया जाने वाला पहला क्राइम एपिसोड बन गया है.’

निर्माता ने इस अवसर पर जश्‍न मनाने के लिए स्क्रीनिंग पार्टी का आयोजन किया. पार्टी में कई जाने-पहचाने चेहरे शामिल हुए, जिनमें नवविवाहित टीवी अभिनेत्री रितु चौहान अपने पति अंकुर मल्होत्रा के साथ, बिग बॉस प्रतियोगी अजाज़ खान, दंगल के क्रिएटिव हेड, भगवान काले और दंगल के सीइओ, जॉय चक्रवर्ती, प्रसिद्ध अभिनेता राजू श्रेष्ठ, टीवी अभिनेत्री जिया त्रिवेदी और मधु सरकार मौजूद रहे.

शूटिंग रूस के किर्गिस्तान में 4 दिनों तक चली. क्राइम अलर्ट का यह विशेष एपिसोड अप्रैल, 2019 के अंतिम सप्ताह में प्रसारित होगा. टीम ने वहां शून्‍य डिग्री सेल्‍सियस से नीचे के तापमान में शूटिंग की है.

कहानी एक लड़की की है, जिसकी शादी एक लड़के से होती है और वे अपने हनीमून के लिए किर्गिस्तान जाते हैं. वहां लड़की को पता चलता है कि लड़का अवैध गतिविधियों में शामिल है. यह एपिसोड किर्गिस्तान में उस लड़की के फंसने और मौत के मुंह से बाहर निकलकर सफलतापूर्वक भारत वापस आने की कहानी है.

इस एपिसोड का निर्देशक हसन हैदराबादी ने किया है, जिन्होंने इमरान हाशमी की ‘द ट्रेन’ और ‘जश्न’ जैसी फिल्मों के साथ ही अन्‍य कई फिल्‍मों का निर्देशन किया है. डीओपी असगर किर्गिस्तान की प्रसिद्ध शख्‍सीयत हैं. उनकी फिल्में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में नामांकित हो चुकी हैं.

मुख्य पुरुष कलाकार श्रमण जैन हैं, जिन्‍होंने ‘अदालत’, ‘मेरे अंगने में’, ‘सास बिना ससुराल’, ‘नमस्ते लंदन’ और ‘देसी बॉयज़’ जैसी फिल्मों में काम किया है. मुख्‍य महिला का किरदार टीवी कलाकार शगुन शर्मा ने निभाया है. धरम गुप्ता के एपिसोड की मेजबानी बहुमुखी सुधा चंद्रन करती हैं. यह एपिसोड वाटर ड्रॉप एंटरटेनमेंट ने बनाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें