36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘ ससुराल सिमर का’ की सिमर चली शोएब इब्राहिम संग ससुराल, 26 को है शादी

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘ ससुराल सिमर का’ की सिमर दीपिका कक्कर अपने ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से 26 फरवरी को शादी करने वाली हैं. यह शादी शोएब के होमटाउन भोपाल में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच होगी. इन कलाकारों के करीबी सूत्रों ने बताया है कि दोनों यह नहीं चाहते कि […]

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘ ससुराल सिमर का’ की सिमर दीपिका कक्कर अपने ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से 26 फरवरी को शादी करने वाली हैं. यह शादी शोएब के होमटाउन भोपाल में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच होगी. इन कलाकारों के करीबी सूत्रों ने बताया है कि दोनों यह नहीं चाहते कि उनकी शादी का हल्ला मचे यह उनके लिए बहुत निजी कार्यक्रम होगा.

https://www.instagram.com/p/BfS5fCcHbTf/
https://www.instagram.com/p/BfXaUswHLmS/

अपनी शादी को मीडिया से बचाकर रखने के लिए वे दोनों पहले ही भोपाल चले गये हैं और शोएब के परिवार वाले शादी के कार्यक्रमों की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि शादी के बाद मुंबई में शानदार रिस्पेशन का आयोजन किया जायेगा, जिसमें तमाम सितारे शामिल होंगे. दीपिका और शोएब की शादी 26 फरवरी सोमवार को पारंपरिक मुस्लिम रीति रिवाज से होगी. इनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं.

दीपिका और शोएब शादी के लिए भोपाल ट्रेन से पहुंचे हैं. शादी के लिए भोपाल आने के क्रम में इन्होंने खूब मस्ती की है, जिसकी तसवीरें भी दीपिका और शोएब ने शेयर की है. जिसमें दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे का पोज भी शामिल है.

https://www.instagram.com/p/BfXZgPJHUSj/

शोएब और दीपिका की मुलाकात ‘ससुराल सिमरन का’ के सेट पर सात साल पहले हुई थी. इस सीरियल में दोनों ने प्रेम और सिमर का किरदार निभाया है. इसी सीरियल के बीच दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और अब शादी करने जा रहे हैं. दीपिका की यह दूसरी शादी है, उनकी पहली शादी भी लव मैरिज थी, लेकिन 2015 में उनका तलाक हो गया था.

https://www.instagram.com/p/BfVniUAHg2C/

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें