23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PHOTO: कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने गर्लफ्रेंड सुबुही संग की सगाई

मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी संग सगाई कर ली है. ‘सेल्‍फी मौसी’ के नाम से फेमस सिद्धार्थ सागर और सुबुही ने दिल्‍ली में परिवार वालों और करीबी दोस्‍तों की मौजूदगी में सगाई की. अपनी जिंदगी में आये इस पल को सिद्धार्थ और सुबुही ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. उनकी और […]

मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी संग सगाई कर ली है. ‘सेल्‍फी मौसी’ के नाम से फेमस सिद्धार्थ सागर और सुबुही ने दिल्‍ली में परिवार वालों और करीबी दोस्‍तों की मौजूदगी में सगाई की. अपनी जिंदगी में आये इस पल को सिद्धार्थ और सुबुही ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. उनकी और सुबुही की इस तसवीर को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं. सुबुही ने कैप्‍शन में लिखा, यह सब आसान नहीं था. यह बहुत मुश्किल होनेवाला है. हमें इसपर रोजाना काम करना होगा.

उन्‍होंने आगे लिखा,’ लेकिन मैं यह करना चाहती हूं, हर दिन और हमेशा के लिये.’ सिद्धार्थ और सुबुही का प्यार लाइफ ओके के शो ‘कॉमेडी क्लासेज’ के दौरान शुरू हुआ था. हालांकि सिद्धार्थ की मां को दोनों का रिश्‍ता मंजूर नहीं था.

https://www.instagram.com/p/Bp_hrrBHOR1/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

बताया जाता है कि सिद्धार्थ की मां ने सुबुही को कॉल करके बहुत भला-बुरा कहा था. इसे बाद सिद्धार्थ और सुबुही का ब्रेकअप हो गया था. हालां‍कि फिर दोनों के रिश्‍ते सुधरने लगे थे और अब दोनों ने अपने रिश्‍ते को बढ़ाते हुए सगाई कर ली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ ने सगाई में अपने माता-पिता को नहीं बुलाया था. दरअसल कॉमेडियन के उनके साथ सही रिलेशन नहीं हैं.बता दें कि सिद्धार्थ इस साल मार्च में तब सुर्खियों में आये थे, जब उनकी एक दोस्‍त ने अपने फेसबुक पर उनके लापता होने की जानकारी दी थी. इसके बाद सिद्धार्थ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर अपनी हालत के बारे में बताया. इसके बाद उन्‍होंने मुंबई में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर अपने मेंटल असाइलम में होने की जानकारी दी थी.

गौरतलब है कि सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में कॉमेडी सर्कस से की थी. इसके बाद वे छोटे मियां और बड़े मियां, कॉमेड सर्कस, कॉमेड नाइट्स विद कपिल, द कपिल शर्मा शो और कॉमेडी क्‍लासेस में नजर आये थे. वहीं सुबुही स्प्लिट्सविला सीजन 8 और टीवी सीरीयल ‘ये उन दिनों की बात है’ में नजर आ चुकी हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें