25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नयी मुसीबत में कपिल शर्मा, अमृतसर पुलिस करेगी कार्रवाई

कॉमेडियन कपिल शर्मा अक्‍सर विवादों के चलते सुर्खियों में रहते हैं. अब वह एक नयी मुसीबत में फंस गये हैं. इस मामले में अमृतसर पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है. इस बार मामला ट्रैफिक नियम के उल्‍लघंन करने का है. सोशल मीडिया पर कपिल का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में कपिल बगैर हेलमेट […]

कॉमेडियन कपिल शर्मा अक्‍सर विवादों के चलते सुर्खियों में रहते हैं. अब वह एक नयी मुसीबत में फंस गये हैं. इस मामले में अमृतसर पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है. इस बार मामला ट्रैफिक नियम के उल्‍लघंन करने का है. सोशल मीडिया पर कपिल का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में कपिल बगैर हेलमेट के बाइक चलाते नजर आ रहे हैं. वे रात के समय बुलेट की सफर का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. ट्रैफिक नियम तोड़ने के मामले में कपिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी हुई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो नवंबर 2017 का है. वीडियो अमृतसर के रंजीत एवेन्‍यू क्षेत्र में ही बनाया गया है. कपिल शर्मा का घर भी इसी क्षेत्र में है. तेज रफ्तार में बुलेट चलाते हुए कपिल कैमरे के सामने कह रहे हैं,’ यह रंजीत एवेन्‍यू क्षेत्र है. आप दायीं तरफ मार्केट देख सकते हैं. मैं आठ साल बाद अमृतसर आया हूं. अब बाइक पर मस्‍ती…’

कपिल शर्मा का ये वीडियो उनके आगे चल रहे उनके ही किसी परिचित ने बनाया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में कपिल ने हेलमेट की बजाय टोपी पहनी है. मामले का संज्ञान लेते हुए इंडिपेंडेंट्स फेडरेशन के अध्‍यक्ष केशव कोहली ने कपिल शर्मा के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है.

केशव का कहना है कि, कपिल शर्मा बेहतरीन कॉमेडियन है. देश के लोग उन्‍हें बेहद प्‍यार करते हैं और उन्‍हें अपने रोल मॉडल के तौर पर देखते हैं. यदि वे कानून की धज्ज्यिां उड़ायेंगे तो लोगों तक गलत मैसेज जायेगा.’ केशव का कहना है कि कपिल के पिता पुलिस में थे और उनके भाई पंजाब पुलिस में हैं, लेकिन यह दुख की बात है कि कपिल खुद कानून की परवाह नहीं कर रहे.

डीसीपी अमरीक सिंह पंवार ने कहा कि उन्‍हें कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत मिली है. मामले की जांच एडीसीपी ट्रैफिक को सौंपी गई है. जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी.

एडीसीपी लखबीर सिंह ने कहा, कपिल शर्मा जब भी मिलेंगे, उस वक्‍त ही उनका चालान कांटूगा. कानून सभी के लिए समान है. कपिल शर्मा जैसे चर्चित लोग अगर इस तरह की हरकत करेंगे तो लोगों में गलत मैसेज जायेगा.

यह पहला मौका नहीं है जब कपिल शर्मा विवादों में घिरे हैं. इससे पहले अपने शो में नर्सों के साथ कॉमेडी करना उन्‍हें महंगा पड़ा था. इस घटना के विरोध में अमृतसर नर्सिंग एसोसिएशन ने कपिल शर्मा के पुतले फुंके थे. साथ ही उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें