29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 13 : रश्मि देसाई के ये करीबी सदस्‍य इस हफ्ते होंगे घर से बेघर!

‘बिग बॉस 13’ के कुछ सदस्‍य शुरुआत से ही सुर्खियों में बने हुए हैं जिसमें से एक नाम रश्मि देसाई का है. रश्मि कभी अपनी दुश्‍मनी से लोगों की नजरों में आ जाती हैं तो कभी अपने प्‍यार की वजह से लाइमलाइट बटोर ले जाती हैं. अब इस वीकेंड के वार में उनका करीबी सदस्‍य […]

‘बिग बॉस 13’ के कुछ सदस्‍य शुरुआत से ही सुर्खियों में बने हुए हैं जिसमें से एक नाम रश्मि देसाई का है. रश्मि कभी अपनी दुश्‍मनी से लोगों की नजरों में आ जाती हैं तो कभी अपने प्‍यार की वजह से लाइमलाइट बटोर ले जाती हैं. अब इस वीकेंड के वार में उनका करीबी सदस्‍य शो से बाहर होनेवाला है. हम बात कर रहे हैं अरहान खान की. रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते अरहान शो को अलविदा कह सकते हैं. अरहान खान ने हाल ही में वाईल्‍ड कार्ड इंट्री की थी. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला और अरहान में घमासान भी देखने को मिला था.

लेकिन लगता है कि अरहान फैंस को लुभी नहीं पा रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो अरहान को इस हफ्ते सबसे कम वोट मिले हैं. यह वजह है कि, मेकर्स ने अरहान खान को घर से बेघर करने का फैसला कर लिया है.

स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, अरहान खान शो से बाहर होंगे. घर के अंदर रश्मि देसाई के साथ उनकी दोस्‍ती देखी गई थी. ऐसे में अरहान के जाने से रश्मि देसाई जरूर निराश हो सकती हैं. हाल ही में दोनों को एक मुद्दे को गार्डेन एरिया में सुलझाते देखा गया था.

दरअसल, बिग बॉस के शुरू होने से पहले अफवाहों को बाजार गर्म था कि, शो के दौरान अरहान खान, रश्मि देसाई से शो के अंदर सात फेरे लेनेवाले हैं. हालांकि, जब दोनों ने इस बारे में पूछा गया तो दोनों ने ही ऐसी खबरों को महज अफवाह बताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें